Breaking News

सड़क हादसा- 4 जिगरी दोस्तों की एक साथ जलीं चिताएं, हर आंख हो गई नम

Spread the love

सड़क हादसा- 4 जिगरी दोस्तों की एक साथ जलीं चिताएं, हर आंख हो गई नम

सड़क हादसे में एक साथ जान गंवाने वाले चार दोस्तों की चिताएं रविवार को एक साथ जलीं। वहीं एक अन्य युवक का अंतिम संस्कार शुक्रवार शाम को ही कर दिया गया था। जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर दसूहा के पास शुक्रवार रात भीषण हादसे में पांच दोस्तों की मौत हो गई थी। घटना में जान गंवाने वाले अंकित कुमार (सॉफ्टवेयर इंजीनियर) निवासी पिंक सिटी कॉलोनी जालंधर, इंद्रजीत भगत निवासी आजाद नगर भार्गव कैंप, राजू निवासी अवतार नगर, अभि निवासी भार्गव कैंप का रविवार को मॉडल हाउस स्थित श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया।

पहले इंदरजीत की चिता जलाई गई। इसके बाद अभि, उसके बाद राजू और आखिरी में अंकित को मुखाग्नि दी गई। सभी के पारिवारिक सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। पांचो दोस्त राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े थे और शाख में भी हिस्सा लेते थे। उनकी मौत पर संघ परिवार ने भी दुख प्रकट किया। चारों का अंतिम संस्कार रविवार सुबह करीब 11:30 बजे एक साथ किया गया।

वहीं, ऋषभ मिन्हास निवासी मिशन कॉम्प्लेक्स का अंतिम संस्कार शुक्रवार को देर शाम हरनामदासपुरा में किया गया था। अंतिम संस्कार में जालंधर के सांसद सुशील कुमार रिंकू, पूर्व विधायक पवन कुमार टीनू, महिंदर भगत और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महिंदर सिंह केपी भी पहुंचे।

‘ऊपर वाले मैंने तेरा क्या बिगाड़ा था, मेरा सबकुछ छीन लिया’-
राजू की मां अपने बच्चे को देखते हुए बोल रही थी कि हे भगवान मैंने तेरा क्या बिगाड़ा था, जो तूने मेरे जीने का सहारा ही मुझसे छीन लिया। वहीं, राजू की बहनें राजू की लाश को छोड़ने को तैयार नहीं थीं। वह कह रही थीं कि भाई एक बार किसी तरह उठ जाओ। मैं बुला रही हूं, कोई जवाब दे दो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES