Breaking News

पीएम मोदी नामांकन:- 2024 लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन,पीएम मोदी की भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

पीएम मोदी नामांकन:- 2024 लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन,पीएम मोदी की भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार नामांकन दाखिल किया। पीएम के नामांकन में शामिल होने के लिए काशी में दिग्गजों का जमावड़ा लगा। कई राज्यों के मुख्यमंत्री व बड़ी हस्तियां नामांकन में शामिल हुईं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मंगलवार को वाराणसी से तीसरी बार नामांकन किया। पुष्य नक्षत्र में उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में पर्चा दाखिल किया। इससे पहले गंगा सप्तमी पर मां गंगा को नमन कर पीएम मोदी ने आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद प्रधानमंत्री काशी कोतवाल काल भैरव के दरबार पहुंचे, वहां बाबा से अनुमति व आशीर्वाद लेकर नामांकन करने कलेक्ट्रेट पहुंचे। नामांकम के दौरान कई राज्यों के मुख्यमंत्री समेत कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुईं।

काशी के मेरे परिवारजनों का हृदय से आभार!
नामांकन के बाद पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा ‘वाराणसी से लगातार तीसरी बार नामांकन कर बेहद उत्साहित हूं। बीते 10 वर्षों में आप सबसे जो अद्भुत स्नेह और आशीर्वाद मिला है, उसने मुझे निरंतर सेवाभाव और पूरे संकल्प के साथ काम करने के लिए प्रेरित किया है। आपके भरपूर समर्थन और सहभागिता से मैं अपने तीसरे टर्म में भी नई ऊर्जा-शक्ति के साथ यहां के चौतरफा विकास और जनता-जनार्दन के कल्याण में जुटा रहूंगा। जय बाबा विश्वनाथ!’

पीएम मोदी की झलक पाने को उत्साहित रहे लोग
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला देखने के लिए लोगों में काफी उत्साह नजर आया। पीएम की एक झलक पाने के लिए लोग सड़क किनारे चिलचिलाती धूप के बीच खड़े रहे।

रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में गूंजा जय श्री राम
रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में पीएम मोदी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंचे तो उनका भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के जयकारे लगाए।


जनशक्ति पार्टी प्रमुख बोले आज का दिन बहुत शुभ
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन पर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख पशुपति कुमार पारस ने कहा कि आज का दिन बहुत ही शुभ है। प्रधानमंत्री का आज नामांकन हुआ है, वे बहुत अधिक मतों से जीतेंगे और तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे।

मुख्यमंत्री योगी समेत कई राज्यों के सीएम व केंद्रीय मंत्री पहुंचे काशी
पीएम के नामांकन कार्यक्रम में कलेक्ट्रेट में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, असम के सीएम हेमंता विश्व सरमा, गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल, छत्तीसगढ़ के विष्णु देव साय, मध्य प्रदेश के मोहन यादव, राजस्थान के भजनलाल शर्मा, महाराष्ट्र के एकनाथ शिंदे, हरियाणा के नायब सिंह सैनी, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले, हरदीप पुरी, पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, लोजपा प्रमुख चिराग पासवान, जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा, यूपी में एनडीए के घटक लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी, अपना दल (एस) अनुप्रिया पटेल, निषाद पार्टी के संजय निषाद, सुभासपा के ओमप्रकाश राजभर, पशुपति पारस आदि की मौजूदगी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *