ब्रेकिंग न्यूज :

हल्दूचौड़: नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर में 200 से ज्यादा लोगों ने कराई जांच।

Spread the love

हल्दूचौड़: नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर में 200 से ज्यादा लोगों ने कराई जांच।

रविवार को यहां बरेली रोड स्थित बुबु हैल्थ सेंटर में नेशनल यूनियन ऑफ जार्नलिस्ट्स इंडिया और बुबु हैल्थ सेंटर द्वारा मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इसमें सैंकड़ों लोगों ने मुफ्त स्वास्थ्य जांच एवं इलाज का लाभ उठाया।
शिविर का शुभारंभ करते हुए एनयूजेआई के प्रदेश अध्यक्ष संजय तलवार ने कहा कि मानव सेवा एवं समाज सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है।उन्होंने बुबु हैल्थ सेंटर के संचालक राजेंद्र अधिकारी का आभार जताते हुए कहा इस तरह के शिविर के माध्यम से लोगों की सेवा करना बेहद सराहनीय पहल है ।शिविर में वरिष्ठ फिजिशियन डॉ एच पी पटेल हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ संदीप सिंह ने 200 मरीजों के ब्लड प्रेशर, शुगर, ब्लड, यूरीन टेस्ट एवं अन्य बीमारियों की जांच पड़ताल कर उन्हे मुफ्त चिकित्सा सेवा का लाभ दिया। मुफ्त में दवाइयां भी दी गई। शिविर में आए लोगों को बीमारी एवंआपातकालीन स्थिति से बचाव के टिप्स भी बताये। उन्होंने मरीजों को संयम के साथ ऐहतियात बरतते हुए प्राथमिक उपचार के बारे में विस्तारपूर्वक बताया। इस आयोजन से शिविर में आने वाले मरीज काफी खुश दिखे। मौजूद लोगों ने स्वास्थ्य शिविर के आयोजन के लिए बुबु हैल्थ सेंटर एवं एनयूजेआई का आभार जताया।
शिविर के सफल आयोजन में फार्माशिष्ट मनोहर सिंह बोरा राहुल राजपूत प्रमोद कुमार मोहमद रेहान मनीषा नीमा मोनिका सुनील मनीष अशोका अधिकारी अराधना अधिकारी धरम सिंह इरफान आदि के अलावा बुबु हैल्थ सेंटर के संचालक राजेंद्र अधिकारी ने सराहनीय योगदान दिया।

और पढ़े  नैनीताल / गरमपानी: क्वारब पुल के पास हाईवे पर पहाड़ी से गिरा भारी मलबा...ट्रक फंसा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!