ब्रेकिंग न्यूज :

उत्तरप्रदेश: लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने गमजदा परिवारों से की मुलाका.

Spread the love

उत्तरप्रदेश: लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने गमजदा परिवारों से की मुलाका.

हादसे में 15 की हुई थी मौत 24 घायल

प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने आज गत दिनों तिलहर क्षेत्र में हुये ट्रक्टर ट्राली दुर्घटना में ग्राम सुनौरा अजमतपुर के सभी मृतक परिवारों के घर-घर जाकर मुलाकात कर अपनी संवेदना प्रकट की।
प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्री प्रसाद ने सुनौरा ग्राम के सभी मृतकों के घर-घर पर पहुँचकर परिजनों से मिलकर अपनी संवेदना प्रकट करते हुये कहा कि यह दुर्घटना से आप सभी ने तो अपने प्रिय परिजनों को खोया ही है जिसका दुख आप सभी को सम्पूर्ण जीवन बना ही रहेगा। घटना के उपरान्त यह अप्रिय समाचार जिस किसी को सुनने को मिला वह हर एक व्यक्ति काफी दुखी हुआ। देश के प्रधानमंत्री से लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री तक हर कोई इस समाचार को सुनकर स्तब्ध रह गया। उन्होनें कहा कि घटना की जानकारी होने के तुरन्त बाद ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने जिला प्रशासन को युद्ध स्तर पर राहत कार्य प्रारम्भ करने के निर्देश दिये थे ताकि अधिक से अधिक लोगों के जीवन को बचाया जा सके एवं घायलों को उच्च स्तरीय चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने हेतु सरकार कृत संकल्पित थी आज भी है।
उन्होनें पीढित परिवारों से दुख की इस घड़ी में ढांढस बनाये रखने की अपील करते हुये कहा कि दुख की इस घड़ी में केन्द्र एवं प्रदेश सरकार आप के साथ मजबूती से खड़ी है। आप सभी इस दुख की घड़ी में खुद को अकेला न समझें। जहाँ जो भी सहयोग की आवश्यकता होगी सरकार आपके सहयोग के लिये तैयार है। कल मैनें राजकीय मेडिकल कालेज में घायल भर्ती व्यक्तियों से मुलाकात कर उनके अच्छे से अच्छै इलाज हेतु स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देशित कर दिया है। किसी भी घायल व्यक्ति के इलाज में कोई कमी न रहे। यदि आवश्यकता हो तो उच्च स्तरीय इलाज के लिये लखनऊ, दिल्ली रेफर किया जाये।
उधर श्री प्रसाद ने नगर के शिवम जौहरी हत्या कांड के परिजनों से उनके अजीजगंज स्थित आवास पर मुलाकात कर अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होनें परिजनों को पूरी तरह से न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। उन्होनें कहा कि यह जो घटना हुई अतयन्त दुखद है इस दुख की घड़ी में सरकार पीढ़ित परिवार के साथ खड़ी है। उन्होनें कहा कि किसी भी दोषी व्यक्ति को वख्शा नहीं जायेगा।
श्री प्रसाद ने पीढ़ित परिवार की मांग पर पुलिस अधीक्षक से दूरभाष पर वार्ता कर शीघ्र ही सभी दोषियों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिये।
श्री प्रसाद के साथ इस दौरान एम0एल0सी0 सुधीर गुप्ता, भाजपा नेता कौशल मिश्रा, मंत्री के मीडिया प्रभारी विनीत मिश्र, जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह भन्नू, जिला सहकारी संघ के पूर्व अध्यक्ष मनेन्द्र सिंह चौहान, ददरौल विधायक पुत्र अरविन्द सिंह आदि मौजूद रहे।

और पढ़े  अयोध्या- 28 लाख दीयों को बिछाने के लिए शुरू हुई मार्किंग प्रक्रिया,एक कोशिश पुराना रिकॉर्ड तोड़ने की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!