Breaking News

फिल्म “वैदेही” से काजल राघवानी के साथ मनीष तिवारी कर रहे  डेब्यू

फिल्म “वैदेही” से काजल राघवानी के साथ मनीष तिवारी कर रहे  डेब्यू

लखनऊ – अभिनेता मनीष तिवारी भोजपुरी की सुपरस्टार नायिका काजल राघवानी के साथ फिल्म वैदेही से फिल्म जगत में अपनी पारी की शुरूआत कर रहे है।
बता दे मनीष तिवारी बिहार के मोतिहारी जिला से ताल्लुक रखते है। उन्होंने बताया कि उनका बचपन का सपना था अभिनेता बनना इसी सपने को पूरा करने के लिए मैंने जी तोड़ मेहनत की और फिर कही जाकर मेहनत रंग लाई। मेरे लिए ये बहुत अच्छी बात है जो मैं अपनी फिल्मी पारी की शुरूआत सुपरस्टार नायिका काजल राघवानी जी के साथ कर रहा हूं और मुझे उम्मीद है मेरा ये प्रयास आप सभी दर्शको को बहुत पसंद आयेगा।
फिल्म “वैदेही” एक परिवार की कहानी पर आधारित है जिसे आप सभी अपनी जिंदगी से जुड़ी हुई महसूस करेंगे।
फिल्म के लेखक निर्देशक वीरू ठाकुर है उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा तो नहीं पर इतना बताया कि हमारी फिल्म महिला प्रधान फिल्म जिसमे एक महिला के जीवन की कहानी है जिसकी शादी एक बड़े  बिगड़ैल घर में हो जाती है वो उस घर को कैसे स्वर्ग बना देती है किन किन तकलीफों का उसे सामना करना पड़ा ये सब इस फिल्म के जरिए दिखाया जायेगा। वैसे भी एक कहावत कही गई है की औरत चाहे तो घर को स्वर्ग बना दे और औरत चाहे तो घर को नर्क बना दे।कुछ ऐसी ही है हमारी फिल्म की नायिका कहानी जो एक चिड़ियाघर जैसे घर को स्वर्ग बना देती है। फुल फैमिलियर एंटरटेनमेंट का पैकेज है जिसमे हम इमोशन,ड्रामा,रिश्ते नाते और अपनी संकृति को ध्यान में रखकर फिल्म की मेकिंग कर रहे है। उम्मीद है हमारा ये प्रयास आप सभी को बेहद पसंद आयेगा।
फिल्म में केंद्रीय भूमिका में भोजपुरिया दर्शको की चहेती सुपरस्टार नायिका काजल राघवानी,मनीष तिवारी है।
फिल्म का निर्माण ड्रीम लैंड एंटरटेनमेंट हाउस के बैनर तले हो रहा है जिसके निर्माता अरुण कुमार पांडेय है और लेखक निर्देशक वीरू ठाकुर है,सह- निर्देशक रवि तिवारी। खूबसूरत गीतों को लिखा है प्यारे लाल यादव “कवि”,संतोष उत्पाती,संदीप साजन और संगीत दिया है मधुकर आनंद ने।
फिल्म का छायांकन कर रहे हैं जी.एल. बाबू और निर्माण नियंत्रक रौनक मिश्रा। मुख्य सहायक निर्देशक आनंद गिरी,सारंग प्रजापति और निर्माण प्रबंधक जय मिश्रा।फिल्म के प्रचारक सोनू यादव (एडिफ्लोर) है।
फिल्म ने मुख्य भूमिका में काजल राघवानी,मनीष तिवारी,लाड़ो मधेसिया,शिल्पी राघवानी,मनोज सिंह टाइगर,विनय बिहारी,प्रकाश जैस, श्रद्धा नवल,सोनिया मिश्रा,जय प्रकाश सिंह,धामा वर्मा,संजय वर्मा,लोटा तिवारी,प्रेरणा सुषमा,अंतरा शर्मा,प्रियंका शर्मा,अनुराधा यादव एवं चाहत राज आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *