Breaking News

लालकुआं: विधानसभा सत्र में समान नागरिक संहिता विधेयक पास होने पर पूर्व विधायक ने जताई खुशी।

Spread the love

लालकुआं: विधानसभा सत्र में समान नागरिक संहिता विधेयक पास होने पर पूर्व विधायक ने जताई खुशी।

लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता एंव पूर्व विधायक नवीन चन्द्र दुम्का ने मंगलवार को विधानसभा सत्र में यूसीसी विधेयक पेश करने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित पूरी कैबिनेट का आभार व्यक्त किया है।
उन्होंने कहा कि आज उत्तराखण्ड देश का पहला ऐसा राज्य बन गया है जहां पर समान नागरिक संहिता लागू होगी। उन्होंने कहा कि यूसीसी का कानून पूरे देश के लिए एक नजीर पेश करेगा।
यहाँ अपने आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता में लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता एंव पूर्व विधायक नवीन चन्द्र दुम्का ने विधानसभा सत्र में यूसीसी विधेयक पेश करने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित पूरी कैबिनेट का आभार व्यक्त किया।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन तथा सीएम धामी के कुशल नेतृत्व में उत्तराखण्ड राज्य उच्च का बनाकर एक मिशाल पेश की है।
उन्होंने कहा कि समान नागरिक संहिता का कानून हमेशा से पार्टी के एजेंडे में रहा है सीएम धामी ने समान नागरिक संहिता सकंल्प व्यक्त किया था तथा मंगलवार को यूसीसी बिल को कैबिनेट में पास कर उन्होंने यहाँ वायदा पुरा किया है।
उन्होंने कहा कि भाजपा जो संकल्प लेती है उसे पुरा करती है। उन्होंने कहा कि यूसीसी कानून बनने से समाजिक न्याय में समानता आएगी। उन्होंने कहा कि यूसीसी का कानून पूरे देश के लिए मिसाल सबित होगा और एक नजीर बनेगा।
इसके अलावा उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दे नही है कांग्रेस एक डूबती नाव है जो विरोध के सहारे अपनी कश्ती पार करने में लगी हुई है।
उन्होंने कहा कि जनता सब जान चुकी है लोकसभा चुनाव में काग्रेंस जीरो पर सिमट कर रहे जायेगी।
उन्होंने ने यूसीसी कानून पेश होने पर प्रदेश की जनता की और से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार व्यक्त किया है।

और पढ़े   हल्द्वानी: बनफूलपुरा हिंसा में पुलिस ने 14 और आरोपियों को किया गिरफ्तार, 3 वांटेड भी शामिल, पेट्रोल बम और मैगजीन भी बराबर।

बाईट, नवीन चन्द्र दुम्का पूर्व विधायक लालकुआं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES