Breaking News

लालकुआं: काग्रेंस कमेटी ने लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी प्रकाश जोशी के समर्थन में धुआंधार प्रचार अभियान छेड़ा

लालकुआं: काग्रेंस कमेटी ने लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी प्रकाश जोशी के समर्थन में धुआंधार प्रचार अभियान छेड़ा

लालकुआं नगर काग्रेंस कमेटी ने लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी प्रकाश जोशी के समर्थन में धुआंधार प्रचार अभियान छेड़ दिया है काग्रेंस कार्यकर्ताओं की टोलियां घर घर दस्तक देने के साथ ही शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में लाउडस्पीकर के माध्यम से भाजपा राज से मुक्ति दिलाने के लिए काग्रेंस को वोट की अपील की जा रही है साथ ही कार्यकर्ताओं द्वारा लोगों से 19 अप्रैल को मतदान कर काग्रेंस को जिताने का आह्वान भी किया जा रहा है।
बताते चले कि नगर काग्रेंस कमेटी के अध्यक्ष भुवन पाडे के नेतृत्व में काग्रेंस कार्यकर्ताओं ने बंजरी कम्पनी, 25 एकड़, श्रमिक कालोनी, राजीव नगर, हाथीखाना, रेलवे कालोनी,खड्डी मोहल्ले के अलावा अम्बेडकर नगर वार्ड नम्बर एक, गाधीनगर वार्ड नम्बर दो, मैन बजार सहित कई स्थानों पर काग्रेंस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के पक्ष में समर्थन वोट मांगे।
इस मौके पर काग्रेंस नगर अध्यक्ष भुवन पाडें ने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि आज प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की नितियों से परेशान हो चुकी है। तथा भाजपा ईडी और सीबीआई को आगे कर विपक्ष को डराने और धमकाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा अंकिता भंडारी के हत्याकांड तथा पहाडों से बढ़ते पलायन, बेरोजगारी, बढ़ते पानी बिजली के बिलों और मंहगी दवाईयां पर चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में काग्रेंस सभी पांच सीटों पर अपना परचम लहराएंगी। उन्होंने सभी ज्वलंत समस्याओं के समाधान के लिए काग्रेंस के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की है। इस मौके पर उनके साथ कई काग्रेंस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *