Breaking News

हल्द्वानी:- खस्ताहाल सड़कों की दशा सुधारने को लेकर लोक निर्माण विभाग के मंत्री सतपाल महाराज से मिले वरिष्ठ भाजपा नेता देवेन्द्र सिंह बिष्ट।

Spread the love

हल्द्वानी:- खस्ताहाल सड़कों की दशा सुधारने को लेकर लोक निर्माण विभाग के मंत्री सतपाल महाराज से मिले वरिष्ठ भाजपा नेता देवेन्द्र सिंह बिष्ट।

लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में खस्ताहाल सड़कों की दशा सुधारने को लेकर वरिष्ठ भाजपा नेता एंव दिशा कमेटी के डारेक्टर देवेन्द्र सिंह बिष्ट ने सूबे में लोक निर्माण विभाग के मंत्री सतपाल महाराज से उनके आवास पर मुलाकात कर उन्हे एक ज्ञापन सौपते हुऐ सभी खस्ताहाल को सड़के दुरूस्त करवाने की मांग की है जिसपर कैबिनेट ने उन्हे जल्द ही कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
बताते चले कि देहरादून पहुंचे वरिष्ठ भाजपा नेता एंव दिशा कमेटी के डारेक्टर देवेंद्र सिंह बिष्ट ने सूबे में लोक निर्माण विभाग के मंत्री सतपाल महाराज से उनके आवास पर मुलाकात कर एक ज्ञापन लालकुआं विधानसभा कि सभी सड़को को गड्डा मुक्त कराने के लिए दिया है।
इधर दिए गए ज्ञापन में उन्होने कहा कि बरसात के कारण सड़क में बड़े पैमाने पर गड्डे हो गए है जिसमें आवागमन करना जोखिम भरा है तथा लालकुआ विधानसभा वासी हल्द्वानी तथा बरेली जाने के लिए इन गड्डों भारी सड़को से होकर जाते है तथा सड़कों पर गड्ढे होने के कारण स्कूली बच्चों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है तथा इनसे दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।इसके अलावा उन्होने बिंदुखत्ता हल्दूचौड़,मोटाहल्दू,बैरीपढ़ाव,सहित गौलापार की ग्रामीण सड़को का जिक्र करते हुऐ कहा कि विगत कई माह से सड़कों की हालत को लेकर क्षेत्रीय जनता में नाराजगी है वही लालकुआं हल्दूवानी मार्ग पर जगह जगह बने विशालकाय गड्डे और पानी व कीचड़ जनसुविधाओं को मुंह चिढा रहे है इसके लिए संबंधित विभाग के उच्चाधिकारियों को सज्ञांन लेकर सड़क को ठीक कराना चाहिऐ किन्तु ऐसा नही हो रहा है।
उन्होने कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज से लालकुआ विधानसभा क्षेत्र की सभी खस्ताहाल सड़कों को जल्द से जल्द बनाने के लिए अधिकारियों को निर्देशित करने का अनुरोध किया है जिसपर कैबिनेट मंत्री ने जल्दी कार्रवाई का आश्वासन उन्हे दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: