Breaking News

अयोध्या: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे रामनगरी,थोड़ी देर में करेंगे रामलला की पूजा; फिर करेंगे रोड शो

अयोध्या: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे रामनगरी,थोड़ी देर में करेंगे रामलला की पूजा; फिर करेंगे रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से राम जन्मभूमि के लिए सड़क मार्ग से उनका काफिला रवाना हुआ। थोड़ी देर में राम मंदिर पहुंचेंगे। रामलला के दरबार में करेंगे दर्शन पूजन। दर्शन पूजन के बाद शुरू होगा रोड शो।

लता मंगेशकर चौक तक होगा रोड शो
पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो के लिए विशेष रथ को फूलों से सजाया गया। राम जन्मभूमि पथ पर फूलों से सजा रथ तैयार है। राम जन्मभूमि मंदिर दर्शन के बाद सुग्रीव किला राम जन्मभूमि पथ से राम पथ होते हुए लता मंगेशकर चौक तक रोड शो होगा।

रामनगरी पहुंचे योगी आदित्यनाथ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामनगरी पहुंचे। साकेत महाविद्यालय के हेलीपैड पर उनका हेलीकॉप्टर उतरा। सीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अगवानी महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ साकेत महाविद्यालय से एयरपोर्ट के लिए रवाना।

आमजनों की तरह ही दर्शन करेंगे प्रधानमंत्री मोदी
आम श्रद्धालुओं की तरह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज शाम सात बजे रामलला का दर्शन करने जाएंगे। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ने केवल इतना किया है कि श्रद्धालुओं की कतारें सिर्फ तीन कर दी हैं। लेकिन प्रधानमंत्री के कारण दर्शन व्यवस्था बाधित नहीं होगी। सभी विशिष्टजन ग्यारहवें द्वार से मंदिर में प्रवेश करेंगे। राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महामंत्री चम्पत राय के अनुसार प्रधानमंत्री के साथ ही आम श्रद्धालुओं का भी दर्शन चलता रहेगा।

मोदी के साथ योगी भी होंगे रथ पर सवार
प्रधानमंत्री के रोड शो का रथ भाजपा के लखनऊ कार्यालय से अयोध्या पहुंच गया है। सुरक्षा के लिहाज से इसे पुलिस लाइन में खड़ा किया गया है। इसी रथ से पीएम मोदी रविवार को जन्मभूमि पथ से लता चौक तक दो किमी का रोड शो करेंगे। रथ को फूलों से सजाया गया। रोड शो के दौरान रथ पर पीएम के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सवार रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *