ब्रेकिंग न्यूज :

नैनीताल / रामनगर:- 11वीं में पढ़ रही नाबालिक छात्रा ने दिया बच्ची को जन्म,बोयफ्रेंड ने शादी का झांसा देकर कई बार बनाए शारीरिक संबंध ।

Spread the love

नैनीताल / रामनगर:- 11वीं में पढ़ रही नाबालिक छात्रा ने दिया बच्ची को जन्म,बोयफ्रेंड ने शादी का झांसा देकर कई बार बनाए शारीरिक संबंध ।

11वीं की नाबालिक छात्रा ने एक बच्ची को जन्म दिया है। पेट में दर्द होने पर परिजन बेटी को अस्पताल ले गए तो मामले का खुलासा हुआ। स्वजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि रामनगर क्षेत्र निवासी छात्रा (17) का लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 24 वर्षीय युवक क्यारी के एक रिजॉर्ट में कार्यरत है। युवक ने शादी का झांसा देकर छात्रा से कई बार शारीरिक संबंध बनाए। शनिवार को छात्रा के पेट में दर्द हुआ तो परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। मेडिकल जांच करने पर नाबालिग गर्भवती निकली। इसके बाद डॉक्टरों ने छात्रा की नॉर्मल डिलीवरी करवाई। अस्पताल में छात्रा ने बालिका को जन्म दिया।

मामले में नाबालिग की बहन ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी। इसके बाद आरोपी के खिलाफ धारा 376, पाक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

और पढ़े  विकासनगर / त्यूणी: हादसा- गहरी खाई में गिरी ऑल्टो कार,मां बेटे समेत 3 लोगों की मौत..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!