ब्रेकिंग न्यूज :

Big News:हिट एंड रन- ड्राइवरों का आक्रोश हुआ खत्म, सरकार-ट्रांसपोर्टर्स की बैठक में निकला रास्ता,ड्राइवर्स तुरंत काम पर लौटेंगे।।

Spread the love

Big News:हिट एंड रन- ड्राइवरों का आक्रोश हुआ खत्म,
सरकार-ट्रांसपोर्टर्स की बैठक में निकला रास्ता,ड्राइवर्स तुरंत काम पर लौटेंगे।।

हिट एंड रन को लेकर नए कानून के खिलाफ आक्रोश के बीच जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ। ट्रांसपोर्टर्स ने देशव्यापी हड़ताल की। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए केंद्रीय गृह सचिव ने उनके साथ बैठक की। बैठक और वार्ता का नतीजा भी तत्काल देखने को मिला। अब ट्रांसपोर्टर तत्काल ड्यूटी पर लौटेंगे। इससे पहले अखिल भारतीय परिवहन कांग्रेस की बैठक पर केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला ने कहा, “हमने आज अखिल भारतीय परिवहन कांग्रेस के प्रतिनिधियों से चर्चा की।

नए कानून की धारा के तहत अभी कार्रवाई नहीं होगी-
अजय भल्ला ने कहा, सरकार ये बताना चाहती है कि नए कानून और जुर्माने के प्रावधान अभी लागू नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा, भारतीय न्याय संहिता की धारा 106(2) लागू करने से पहले अखिल भारतीय परिवहन कांग्रेस से विचार विमर्श किया जाएगा। ड्राइवरों और ट्रांसपोर्टर की चिंंताओं को सुनने के बाद ही अंति निर्णय लिया जाएगा।

खुद गृह मंत्री शाह से मिला आश्वासन-
उन्होंने कहा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आश्वस्त किया है कि सरकार, कानून के तहत 10 साल की सजा और जुर्माने के प्रावधान पर रोक लगाएगी। अमृत लाल मदन के मुताबिक अखिल भारतीय मोटर परिवहन कांग्रेस की अगली बैठक तक कोई कानून लागू नहीं किया जाएगा।

और पढ़े  लालकुआं / हल्दूचौड़:- 500 रुपये के नकली नोटों के गिरोह में 2 नहीं, कई लोग शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!