ब्रेकिंग न्यूज :

खबर बड़ी है : “मुन्ना भैया” ने मारा तंज – सेल—सेल—सेल एमएलए खरीद लो…

Spread the love

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार पर संकट के बादल घिरते नजर आ रहे हैं। शिवसेना के विधायक दल के नेता एकनाथ शिंदे के बगावती तेवर के बाद राज्य में एक बार फिर सियासी उथल-पुथल शुरू हो गई है। महाराष्ट्र के इन राजनीतिक हालात के बीच नेताओं और आम लोगों के अलावा अब सेलेब्स की भी प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं। हाल ही में मिर्जापुर फेम एक्टर दिव्येंदु शर्मा ने महाराष्ट्र में गहराए राजनीतिक संकट पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है। एक्टर ने इस ट्वीट में बिना किसी नेता या पार्टी का नाम लेते हुए तंज कसा है।
एक्टर ने बुधवार को तंज कसते हुए लिखा, ‘सेल…सेल…सेल…एमएलए ले लो…इन तथाकथित नेताओं के लिए राजनीति मजह एक पेशा है।’ दिव्येंदु का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इसे लगभग 15 हजार लाइक्स और 2000 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है। एक्टर के इस ट्वीट पर अब लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई है।
एक्टर के ट्वीट पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘बिलकुल सही कहा सर।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं।’ इसके अलावा एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, ‘जनता टैक्स देती रही नेता मजे करते रहे।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘मिर्जापुर’ में धमाल मचाने के बाद दिव्येंदु हाल ही में ‘साल्ट सिटी’ वेब सीरीज में नजर आए हैं। यह वेब सीरीज 16 जुलाई को रिलीज हो चुकी है। यह फैमिली ड्रामा सीरीज है, जिसमें दिव्येंदु अलग अंदाज में दिखाए दिए। इस सीरीज को सोनी लिव पर देखा जा सकता है।

और पढ़े  लंबा जीवनकाल: शुरू कर दे आज से ही ये काम-वैज्ञानिकों ने बताए लंबी आयु पाने के 2 कारगर तरीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!