Breaking News

पीएम मोदी:- प्रधानमंत्री मोदी का लालू पर हमला, कहा- लालटेन वाले अपने बच्चों को सेट करने में लगे हैं

पीएम मोदी:- प्रधानमंत्री मोदी का लालू पर हमला, कहा- लालटेन वाले अपने बच्चों को सेट करने में लगे हैं

पीएम मोदी हाजीपुर में जनसभा को संबोधित करने पहुंच चुके हैं। उन्होंने वज्जिका भाषा को लोगों को प्रणाम कहा। साथ ही मतदाताओं से मतदान करने की अपील है। कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र के का एक महापर्व है। ज्यादा मतदान इसकी शोभा और बढ़ा देता है। आपका एक-एक वोट हमारे लोकतंत्र का गहना बन जाता है।

पीएम मोदी ने कहा कि सामाजिक न्याय के नाम पर लालटेन वालों ने बिहार में कितनी अंधेरगर्दी फैलाई। इन लोगों ने बिहार के लोगों को गरीबी और अभाव में धकेल दिया, जंगलराज दिया। इइन लोगों ने सबको बर्बाद किया और खुद अपने आलीशान महल खड़े कर दिए। क्या ऐसे लोग बिहार का भला कर सकते हैं क्या? राजद और कांग्रेस में बिहार को आगे बढ़ाने की इच्छा शक्ति ही नहीं है। वह तो सोच रहे हैं कि अभी जितना समय बचा है, उसमें जितना लूट सके लू लें। वह अपने बच्चों को सेट करने में लगे हैं। आपके बच्चे को वो भूल गए हैं। राजद और कांग्रेस के लोग विकास कार्यों से भागते हैं। क्योंकि उसमें मेहनत लगती है। खुद को खपाना होता है। इनलोगों ने नकारेपन ने बिहार के कई दशक बर्बाद किए। ऐसे लोगों से बिहार को बचाकर रखना है।

अपना वोट सरकार बनाने के लिए दीजिए
पीएम मोदी ने कहा कि यह पहला लोकसभा चुनाव है जब हम अपने मित्र स्व. रामविलास पासवान जी की अनुपस्थिति में लड़ रहे हैं। रामविलास जी ने हाजीपुर के लिए बड़ा सपना देखा था। उनके सपनों को पूरा करने के लिए हम सब प्रतिबद्ध है। चार जून बहुत दूर नहीं है। चुनाव परिणाम फिर एक बार मोदी सरकार कहेंगे। राजद, कांग्रेस और इंडी एलायंस पर अगर किसी ने गलती से वोट कर दिया तो उनका वोट बेकार जाना तय है। बिहार के लोग काफी समझदार हैं। इसलिए अपना वोट सरकार बनाने के लिए दीजिए।

कांग्रेस और राजद ने तुष्टिकरण को सबसे बड़ा राजनीतिक हथियार बनाया
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और राजद ने तुष्टिकरण को सबसे बड़ा राजनीतिक हथियार बनाया। इंडी एलायंस का हर दल राम मंदिर के लिए भद्दी भद्दी बातें कर रहा है। राम मंदिर को गाली देकर आपको चिढ़ा रहे हैं। राजद और कांग्रेस की प्राथमिकता आपलोग नहीं हैं। बल्कि उनका अपना वोट बैंक है। पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में जंगलराज लाने वाले जो व्यक्ति हैं, जिनको चारा घोटाले में कोर्ट ने गुनहगार माना है और सजा दी है, उन्होंने एक बयान दिया कि मुसलमानों को आरक्षण दिया जाना चाहिए, वो भी पूरा का पूरा। यानी दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों को मिलने वाला पूरा आरक्षण अब ये मुसलमानों को देना चाहते हैं। इनलोगों को न बाबा साहेब की परवाह है और न ही संविधान की परवाह है। बिहार का दलित पिछड़ा और आदिवासी लोग अपना हक राजद और कांग्रेस को छीनने नहीं देंगे। मैं आपको गारंटी देता हूं कि जब तक मोदी जिंदा है तब तक यह लोग आपके अधिकारों पर डाका नहीं डाल सकते हैं। आपका आरक्षण छीन नहीं सकते हैं। वह वक्त चला गया जब महिला के आरक्षण वाला कागज इनलोगों ने फाड़ दिया था। आज इनलोगों ने ऐसा किया तो लेने के देने पड़ जाएंगे।

10 साल में मोदी ने दो हजार दो सौ करोड़ रुपये जब्त किया
पीएम मोदी ने कहा कि राजद और कांग्रेस ने मिलकर बिहार के साथ खिलवाड़ किया है। महिलाओं के आरक्षण का यह लोग विरोध करते थे। राजद और कांग्रेस की विकृत मानसिकता के कारण महिलाओं को आरक्षण नहीं मिला। लेकिन, जब आपने मुझे संसद भेजा तो मैंने महिलाओं को आरक्षण दिया था। राजद के शासनकाल में केवल अपहरण उद्योग था। हाजीपुर वालों ने देखा है जंगलराज। मोदी विकसित भारत और विकसित बिहार का सपना लेकर निकला है। भ्रष्टचारियों के खिलाफ लड़ाई पहली प्राथमिकता है। गरीबों के पैसों की लूट मुझे सोने नहीं देती है। जब केंद्र में कांग्रेस और राजद की सरकार थी तो ईडी ने 10 साल में 35 लाख रुपये पूरे देश में जब्त किया था। इतना पैसा तो स्कूल बैग में भर जाए। चोरी करने वाले चोरी कर रहे थे। जब मोदी आया तो चोरों का घर सर्च किया। पिछले 10 साल में मोदी ने दो हजार दो सौ करोड़ रुपये जब्त किया। इसके लिए 70 छोटे वाले ट्रक लगते हैं। इसलिए यह लोग मोदी को गाली दे रहे। इनलोगों ने आपको लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखावाई। जिसने गरीब की जमीन छीना, वह बचकर नहीं जाएगा। मोदी के सेवाकाल में देश की अर्थव्यवस्था तेजी से आगे बढ़ रही है।

पीएम ने पूछा कि साथियों मोदी का वारिस कौन है?
पीएम मोदी सरकार ने केंद्र सरकार की विकास योजनाओं को गिनाया। पीएम ने पूछा कि साथियों मोदी का वारिस कौन है? आप बता सकते हैं। मोदी के वारिस आप हैं। आपका परिवार और आपके बच्चे हैं। इसलिए मुझे आपको सबकुछ देकर जाना है। मुझे आपको सुख चैन की जिंदगी देकर जाना है। मुझे आपको विकसित भारत आपके हाथ में सौंपकर जाना है। पीएम मोदी ने कहा कि सिर्फ मुद्रा योजना के जरिए ढाई लाख करोड़ रुपये की मदद बिहार के युवाओं को दी गई। वह भी मोदी की गारंटी पर। मोदी को बिहार के युवाओं पर भरोसा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *