ब्रेकिंग न्यूज :

सरकारी नौकरी दिल्ली मेट्रो में – शानदार मौका अब दिल्ली मेट्रो में सुपरवाइजर बनने का, बिना परीक्षा के होगा चयन, जल्द करें आवेदन

Spread the love

 

दिल्ली मेट्रो में सरकारी नौकरी की चाहत रहने वाले उम्मीदवारों के लिए यह शानदार मौका है। हाल ही में दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (DMRC) ने सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को इन पदों के लिए ऑफलान आवेदन करना होगा।

आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 अक्तूबर, 2024 है। ध्यान दें, इसके बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। इस भर्ती अभियान का लक्ष्य कुल 5 पदों के भरना है।

 

शैक्षिणिक योग्यता
सुपरवाइजर पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से तीन साल का इंजीनियरिंग डिप्लोमा इलेक्ट्रिकल या संबंधित ट्रेड में होना चाहिए। इसके अलावा, उम्मीदवारों के पास इलेक्ट्रिकल डिपार्टमेंट/रोलिंग स्टोक मेंटनेंस एंड ओपरेशंस में काम का अनुभव होना चाहिए।

 

आयु सीमा
आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की उम्र 55 वर्ष से 62 वर्ष के बीच होनी चाहिए। यह भर्ती अनुभवी/वर्तमान में कार्यरत या संबंधित क्षेत्र से रिटायर अनुभवी कर्मचारियों के लिए है।

 

चयन प्रक्रिया
इन पदों पर उम्मीदवरों का चयन बिना किसी परीक्षा के होगा, यानी चयन केवल सीधे पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

 

इतना मिलेगा वेतन
सुपरवाइजर पद पर चयनित उम्मीदवारों को न्यूनतम 45400 रुपये से लेकर 66000 रुपये वेतन दिया जाएगा।

 

ऐसे करें आवेदन
दिल्ली मेट्रो की इस भर्ती में उम्मीदवारों को ऑफलाइन फॉर्म भरकर डीएमआरसी को भेजना होगा। अधिसूचना में आवेदन पत्र का फॉर्मेट मौजूद है। जिसका प्रिंटआउट निकालकर सभी जानकारी को भरने के बाद उम्मीदवारों को संबंधित दस्तावेजों के साथ ईमेल या स्पीड पोस्ट के माध्यम से एक लिफाफे में भेजना होगा।

और पढ़े  दिल्ली वायु प्रदूषण: आज सीएम आतिशी ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग, गोपाल राय रहेंगे मौजूद

पता है- एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (HR), दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड, मेट्रो भवन, फायर ब्रिज लेन, बारहखंबा रोड, नई दिल्ली।

error: Content is protected !!