ब्रेकिंग न्यूज :

अभिनेत्री Urvashi:- शूटिंग के दौरान चोट लगने के बाद उर्वशी रौतेला अस्पताल में हुईं भर्ती |

Spread the love

अभिनेत्री Urvashi:- शूटिंग के दौरान चोट लगने के बाद उर्वशी रौतेला अस्पताल में हुईं भर्ती |

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। वे खुद से जुड़ी जानकारी फैंस के साथ साझा करती हैं। अब हाल ही में, खबर आ रही है कि अभिनेत्री हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। आइए जानते हैं कि मामला क्या है।

अस्पताल में भर्ती हुईं उर्वशी
अभिनेत्री उर्वशी रौतेला नंदमुरी बालकृष्ण की तेलुगु फिल्म ‘एनबीके 109’ में नजर आने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। फिल्म में बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी की टीम की ओर से जारी एक प्रेस बयान में बताया गया कि अभिनेत्री को भयानक फ्रैक्चर हुआ है। अब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका बेहतरीन इलाज किया जा रहा है। उर्वशी की टीम ने आगे बताया कि उन्हें एक हाई-ऑक्टेन सीन की शूटिंग के दौरान फ्रैक्चर हुआ और तब से उन्हें दर्द हो रहा है।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी चोट
कथित तौर पर, उर्वशी हाल ही में ‘एनबीके 109’ के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हुई थीं। उर्वशी के स्वास्थ्य अपडेट के साथ-साथ दुर्घटना के बारे में आगे की जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। उर्वशी ने अस्पताल से कोई तस्वीर या वीडियो साझा नहीं किया है। एनबीके 109 इस फिल्म का संभावित नाम है। यह नवंबर 2023 में फ्लोर पर आएगी। बॉबी कोली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में थमन एस ने संगीत दिया है। हालांकि, निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

और पढ़े  लालकुआं/हल्द्वानी- मानवाधिकार आयोग की सख्त कार्रवाई: पीयूष जोशी की पहल पर बेसहारा पशुओं से दुर्घटनाओं पर बड़ी कार्रवाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!