ब्रेकिंग न्यूज :

लोकसभा चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी की गुजरात में स्टार प्रचारक की लिस्ट, लिस्ट में सिसोदिया से लेकर सुनीता केजरीवाल का नाम भी

Spread the love

लोकसभा चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी की गुजरात में स्टार प्रचारक की लिस्ट, लिस्ट में सिसोदिया से लेकर सुनीता केजरीवाल का नाम भी

आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को गुजरात में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। सूची में कई नाम हैरान करने वाले हैं। मसलन लिस्ट में सबसे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम है। इसके अलावा उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल का भी नाम है। स्टार प्रचारक की लिस्ट में मनीष सिसोदिया का नाम है जो करीब बीते एक साल से जेल में बंद हैं। इसके अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और सतेंद्र जैन का भी नाम है।

गुजरात की दो सीटों पर लड़ रही आप
आम आदमी पार्टी को इंडिया गठबंधन के तरह गुजरात की 26 लोकसभा सीट में से भरूच और भावनगर की दो सीटें मिली हैं। बाकी सभी सीटों पर कांग्रेस के उम्मीदवार मैदान पर हैं। आप ने भरूच से चैतर वसावा और भावनगर से उमेश मकवाना को उम्मीदवार घोषित किया है। गुजरात में सभी सीटों पर सात मई को मतदान होंगे।

सुनीता केजरीवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद से पार्टी में अचानक से सुनीता केजरीवाल की भूमिका बेहद अहम हो गई है। वो इन दिनों केजरीवाल द्वारा जेल से जारी संदेश को भी पढ़ती हुई नजर आती हैं। इससे पहले रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन की आयोजित रैली में भी वह संबोधन करती हुई दिखाई दी थीं। हाल ही में दिल्ली में पार्टी के सभी विधायकों ने उनसे घर पर जाकर मुलाकात की और पार्टी की रणनीति पर चर्चा की थी।

और पढ़े  दिल्ली वायु प्रदूषण: आज सीएम आतिशी ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग, गोपाल राय रहेंगे मौजूद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!