ब्रेकिंग न्यूज :

दुष्कर्म: महिला ने लगाया निगम के चालक पर सरकारी बस में दुष्कर्म करने का आरोप, दर्ज कराई शिकायत

Spread the love

दुष्कर्म: महिला ने लगाया निगम के चालक पर सरकारी बस में दुष्कर्म करने का आरोप, दर्ज कराई शिकायत

परिवहन निगम रामपुर डिपो के एक चालक पर महिला से दुष्कर्म करने के आरोप लगे हैं। पुलिस थाना रामपुर में चालक के खिलाफ महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। जिस पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस थाना रामपुर से मिली जानकारी के मुताबिक, रामपुर की एक महिला ने परिवहन निगम के रामपुर डिपो में तैनात चालक पर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि करीब दो माह पूर्व वह रामपुर के नए बस अड्डे में खड़ी थी। यहां बस के साथ खड़े निगम के चालक केशव राम, निवासी जिला सोलन, जिसके साथ उसकी जान पहचान थी, ने उसे बुलाया और बहला फुसला कर उसे निगम की बस में ले गया। चालक ने बस में उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद वह सहम गई और चालक केशव राम उसे धमकाने लगा।

बीती शनिवार देर शाम को महिला पुलिस थाना रामपुर पहुंची और चालक के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज की। वहीं पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने सीआरपीसी 164 के तहत शिकायत दर्ज की है और सोमवार को महिला के न्यायिक मजिस्ट्रेट के पास बयान दर्ज किए जाएंगे।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी ठियोग सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि पुलिस थाना रामपुर में महिला ने निगम के चालक पर यौन उत्पीडऩ की शिकायत दर्ज की है। पुलिस सीआरपीसी 164 के तहत कार्रवाई कर रही है। महिला की शिकायत दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

और पढ़े  महंगाई भत्ता: केंद्रीय कर्मचारियों को दिवाली से पहले सरकार का तोहफा, महंगाई भत्ते में 3% वृद्धि को मंजूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!