ब्रेकिंग न्यूज :

लालकुआं: सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत,मृतक के परिवार में मचा कोहराम।

Spread the love

लालकुआं: सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत,मृतक के परिवार में मचा कोहराम।

लालकुआं सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत”दूसरे घायल युवक का हल्द्वानी में चल रहा है ईलाज”मृतक के परिवार में मचा कोहराम।

लालकुआं बीते 6 दिन पूर्व सड़क दुर्घटना में घायल एक युवक की बुधवार की दोपहर बरेली के राममूर्ति अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई वही पुलिस ने मृतक के परिवार की तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है पुलिस अब फरार वाहन की तलाश कर रही है।इधर मृतक का शव जैसे ही गांव पहुंचा तो पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया तथा परिजनों में कोहराम मच गया।
बताते चले कि पश्चिमी राजीव नगर बोरिंग पट्टा घोड़ानाला निवासी (45) बर्षीय ओम प्रकाश राजभर पुत्र फौजदार राजभर बीते शुक्रवार की सुबह लगभग 6 बजे अपने पड़ोसी युवक सचिन चौहान के साथ साइकिल पर सवार होकर काम को जा रहे थे तभी मुक्तिधाम के पास एक अज्ञात वाहन ने दोनों को कुचल दिया। इस घटना में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। इस दौरान ओमप्रकाश राजभर की हालत नाजुक होने की वजह से उन्हें इलाज के लिए बरेली के राममूर्ति अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां युवक का इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान ही बुधवार की दोहपर ओमप्रकाश की मौत हो गई। मौत हो जाने के बाद युवक का शव जैसे ही आज उसके घर पहुंचा तो पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया, उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है परिजन का चीत्कार और विलाप सुनकर हर किसी की आंखों से आंसू निकल पड़े।
इधर भाजपा नेता विपिन राजभर ने बताया कि मृतक युवक जहां तहां मजदूरी का काम करता है तथा उसके चार बच्चे है जिसमें दो पुत्री और पुत्र है उन्होने बताया कि परिवाजनों द्वारा पुलिस को मामले की तहरीर दे गई है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

और पढ़े  उत्तरकाशी- यमुनोत्री धाम के कपाट भैयादूज पर होंगे बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!