ब्रेकिंग न्यूज :

सक्षम उत्तराखंड प्रांत अध्यक्ष आदरणीय ललित पंत जी का जिला रुड़की प्रवास के दौरान दिव्यांग मित्र योजना गति प्रदान करने हेतु बैठक संपन्न।

Spread the love

संवाददाता- सुनील कुमार

आज दिनांक 13 जून 2023 को सक्षम उत्तराखंड के प्रांत अध्यक्ष आदरणीय ललित पंत के प्रवास के दौरान उनके मार्गदर्शन व सानिध्य में रुड़की इकाई पर प्रांत एवं जिला स्तरीय दायित्वधारियों की एक बैठक का आयोजन किया बैठक की अध्यक्षता सक्षम रुड़की जिला अध्यक्ष ललित मोहन अग्रवाल जी ने की।
बैठक का शुभारंभ संघठना सुक्तम से हुआ। प्रांत अध्यक्ष ने सक्षम के विभिन्न कार्यक्रमों के अन्तर्गत दिव्यांग मित्र योजना को गति देने और इसे सफल बनाने पर जोर दिया। सक्षम रुड़की संगठन को मजबूत करने दिव्यांगों के सशक्तिकरण एवं पुनर्वास के लिए सक्षम दायित्वधारियों एवं कार्यकर्ताओं को आपसी सामंजस्य स्थापित करते हुए उन्हें सरकार की विभिन्न योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ पहुंचाने के लिए तत्परता से दिव्यांग सेवा में कार्य करने के निर्देश दिये। प्रांत अध्यक्ष ने रुड़की मुख्यालय में एक दिव्यांग सेवा केंद्र प्रारंभ करने की बात कही। दिव्यांग मित्र योजना को बृहद रूप सफल बनाने की बात कही। सक्षम स्थापना दिवस को मनाने के लिए 20 जून 2023 का निर्णय लिया गया। स्थापना दिवस दिव्यांगो के साथ आयोजन करने की बात कही। इस अवसर पर दिव्यांग मित्र योजना की रसीदें भी दी गई। बैठक का समापन कल्याण मंत्र के द्वारा हुआ। सभी पदाधिकारियों ने रुड़की इकाई के कार्यालय के कार्य योजना को शुरू करने में बल दिया. बैठक में रुड़की जिला अध्यक्ष ललित मोहन अग्रवाल, जिला महिला प्रमुख रुड़की गीता कार्की, जिला सहयोगी आरती बौखंडी, पुष्पा ऐठानी, भारती अग्रवाल, सचिव गौरी शंकर खंडेलवाल, उपाध्यक्ष, राकेश अग्रवाल, रामगोपाल शर्मा , सहयोगी जय चंद्र, अशोक, राजेन्द्र कुमार अग्रवाल, राजेश वर्मा, सुन्दर सिंह, पवन, सुरेश आदि उपस्थित रहे।

और पढ़े  नैनीताल: पर्यटकों के लिए खुला कॉर्बेट टाइगर रिजर्व बिजरानी जोन खुला,30 जिप्सियों में गए पर्यटक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!