ब्रेकिंग न्यूज :

उत्तराखंड: राज्य में जल्द ही बांटे जा सकते हैं दायित्व बीजेपी के प्रभारी दुष्यंत गौतम ने दिए संकेत।।

Spread the love

उत्तराखंड: राज्य में जल्द ही बांटे जा सकते हैं दायित्व बीजेपी के प्रभारी दुष्यंत गौतम ने दिए संकेत।।

उत्तराखंड भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम आज मंगलवार को देहरादून पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में जल्द दायित्व बांटे जाने के संकेत दिए हैं। उन्होंनेसचिवालय के पास ओबीसी मोर्चा के एक कार्यक्रम में शिरकत की। वहीं, मीडिया से बातचीत में कहा कि केंद्रीय नेतृत्व के पास सूची दे दी गई है। आगामी दिनों में जल्द से जल्द कार्यकर्ताओं को दायित्व बांटने जाएंगे। उन्होंने लोकसभावार प्रत्याशियों के चयन में परिवर्तन व रिपोर्ट कार्ड पर चर्चा को फिलहाल जल्दबाजी बताया।

बता दें कि हाल ही में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से चर्चा के बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने राज्य सरकार में बोर्ड, निगम, आयोग व अन्य संस्थाओं में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व सलाहकार व सदस्यों के पदों पर 100 से अधिक नामों की सूची तैयार कर प्रदेश प्रभारी को सौंप दी थी। अब इस पर केंद्रीय नेतृत्व की मुहर लगना बाकी है।

पहली सूची में करीब 40 दायित्वों की हो सकती घोषणा
पार्टी से जुड़े एक वरिष्ठ पदाधिकारी के मुताबिक, दायित्वों की घोषणा चरणबद्ध ढंग से होगी। पहली सूची में करीब 40 दायित्वों की घोषणा हो सकती है।

और पढ़े  ऊधमसिंह नगर / किच्छा:-मुख्यमंत्री धामी पहुंचे किच्छा,अभिनंदन समारोह में बोले- राज्य में नहीं चलने देंगे थूक जिहाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!