Breaking News

दरिंदा पिता:- 2 साल तक अपनी ही बेटी से किया दुष्कर्म, टीचर के गुड टच और बैड टच बताने के बाद सहेलियों को सुनाई दर्दनाक दास्तां।।

0 0
Spread the love

दरिंदा पिता:- 2 साल तक अपनी ही बेटी से किया दुष्कर्म, टीचर के गुड टच और बैड टच बताने के बाद सहेलियों को सुनाई दर्दनाक दास्तां।।

बेटी के साथ 2 साल तक दुष्कर्म करने वाले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले का पता तब चला जब बेटी ने स्कूल में गुड टच बैड टच सीखने के बाद अपने साथ हुई इस हरकत की बात सहेलियों से कही।
कक्षा पांच में पढ़नेवाली छात्रा ने सहेलियों को बताया कि मां जब घर पर नहीं रहती हैं तो पापा मेरे साथ गलत काम करते हैं। वह दो साल से ऐसा कर रहे हैं। धमकी देते हैं कि अगर किसी को बताओगी तो मार देंगे। दरअसल, स्कूल में टीचर ने गुड टच बैड टच के बारे में सिखाया था।

क्लास के बाद छात्रा ने सहेलियों को सारी बात बताई। किसी छात्रा ने एक पन्ने पर ये बातें लिखकर अपने विद्यालय की महिला शिक्षक को दे दी। शिक्षिका ने प्रधानाध्यापक से इसे साझा किया तो उन्होंने छात्रा से सच्चाई जानने के बाद प्रधान और उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी दी।

दरअसल, गाजीपुर में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के विद्यालय में शनिवार को गुड टच और बैड टच के बारे में बताया जाता है। प्रधानाध्यापक के मुताबिक, वह उस दिन छुट्टी पर थे। लेकिन, हकीकत जानने के बाद उच्चाधिकारियों और प्रधान को पूरी बात बताई, जिन्होंने पुलिस को खबर दे दी।
उधर, चाइल्ड लाइन की टीम ने भी पहुंचकर जानकारी हासिल की। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर दो साल से नाबालिग बेटी के साथ घिनौना कृत्य करने वाले पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया। साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद चालान कर दिया।

और पढ़े   अयोध्या: 500 वर्षों के लंबे इंतजार के बाद पहली बार प्रभु श्रीराम के जन्म स्थान रामनगरी में अपने भव्य महल में राम नवमी होगी,फूलों और रंग-बिरंगी रोशनी से जगमगाया राम मंदिर

पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। पीड़िता ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि शिवरात्रि से दो दिन पहले बीते छह मार्च और शिवरात्रि के दिन बीते आठ मार्च को सुबह करीब 10.30 बजे जब मां पूजा करने मंदिर गई हुई थी तब मुझे अकेला पाकर कमरे में ले जाकर पिता ने गलत काम किया था। वह धमकी भी देते थे कि अगर किसी को कुछ बताओगी तो तुम्हें मार देंगे।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES