Breaking News

हल्द्वानी: यूपी के सीएम योगी के आने से पहले ही हल्द्वानी हुआ पैक, चुनावी प्रचार से बढ़ेगा तापमान,एडवाइजरी जारी |

0 0
Spread the love

हल्द्वानी: यूपी के सीएम योगी के आने से पहले ही हल्द्वानी हुआ पैक, चुनावी प्रचार से बढ़ेगा तापमान,एडवाइजरी जारी |

नैनीताल जिले में लोकसभा चुनाव में प्रचार में तेजी आयेगी। भाबर भाजपा और कांग्रेस के महारथी विपक्ष पर सियासी तीर चलाएंगे। हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज मैदान में यूपी के सीएम और फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ भाजपा की विजय संकल्प जनसभा को संबोधित करेंगे। हल्द्वानी में सुबह से ही लोगों की भीड़ जमा हो गई है।

यूपी के सीएम आदित्यनाथ की ऊधम सिंह नगर में जनसभा कर चुके हैं, लेकिन उनकी जनसभा नैनीताल में नैनीताल जिले में नहीं हुई थी। इस बार उनकी जनसभा होने की चर्चा कई दिनों से चल रही थी। पहले आठ अप्रैल की जनसभा होने की चर्चा भी चली थी। बहरहाल, अब शनिवार को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ एमबी इंटर कालेज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम 12 बजे शुरू होगा।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र बिष्ट ने बताया कि जनसभा में बीस हजार लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। धूप को देखते हुए इंतजाम किए जा रहे हैं। जिला अध्यक्ष प्रताप बिष्ट कहते हैं कि जनसभा में सीएम पुष्कर सिंह धामी भी जनसभा में पहुंच रहे हैं। भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेताओं के पहुंचने से नैनीताल जिले के चुनाव प्रचार में तेजी आने की उम्मीद है।

पुलिस के अनुसार सुबह सात से शाम सात बजे तक हल्द्वानी क्षेत्र में सभी भारी वाहनों का प्रतिबंधित रहेगा। वहीं गौलापुल, रेलवे क्रॉसिंग से शहर में बड़े वाहनों का प्रवेश नहीं हो सकेगा। दूसरी ओर रामपुर रोड और बरेली रोड से आने वाली सिडकुल, इंटरसिटी और अन्य निजी बसें बरेली रोड पर होंडा शोरूम तिराहे तक ही आ सकेंगी। वहीं से सवारी वापस जाएंगी। इसके अलावा रानीबाग और काठगोदाम की ओर जाने वाली बसें तीनपानी बाईपास से गौला रोड होते हुए नरीमन तिराहे से कॉलटैक्स तक ही आ सकेंगी और वहीं से वापस जाएंगी। जबकि कालाढूंगी रोड से आने वाली सिडकुल, इंटरसिटी व अन्य निजी बसें लालडाट तक ही आ सकेंगी।

और पढ़े   लालकुआँ- अघोषित बिजली कटौती व लो वोल्टेज एवं गौला नदी में तटबंध निर्माण सहित विभिन्न मागों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम भेजा ज्ञापन।

ऐसा रहेगा डायवर्जन

बड़े वाहनों का डायवर्जन
रामपुर रोड से आने वाले और पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले सभी बड़े वाहन शीतल होटल तिराहे से डायवर्ट होकर बरेली रोड से तीनपानी बाईपास तिराहे से गौला बाईपास होते हुए काठगोदाम की ओर जाएंगे।
बरेली रोड से आने वाले सभी बड़े वाहन तीनपानी बाईपास तिराहे से गौला बाईपास होते हुए काठगोदाम की ओर जाएंगे।
कालाढूंगी की ओर से आने वाले सभी बड़े वाहनों को लामाचौड़ तिराहे से कालाढूंगी बाईपास रोड होते हुए हनुमान मंदिर से आरटीओ रोड से रामपुर रोड को भेजा जाएगा।
भीमताल- नैनीताल रोड की ओर से आने वाले सभी बड़े वाहनों को नरीमन तिराहा काठगोदाम से डायवर्ट कर गौला बाईपास से बरेली रोड की ओर भेजा जाएगा। वहां से रामपुर रोड की ओर जाने वाले वाहनों को मंडी बाईपास से टीपी नगर तिराहा होते हुए रामपुर रोड को भेजा जाएगा।

रोडवेज बसों एवं निजी बसों का डायवर्जन
रामपुर रोड से आने वाली रोडवेज की बसें टीपी नगर तिराहे से डायवर्ट कर होंडा शोरूम तिराहे से तीनपानी बाईपास होते हुए गौलापुल से ताज चौराहा होते हुए रोडवेज स्टेशन आएंगे।
बरेली रोड से आने वाली रोडवेज की बसें तीनपानी बाईपास से डायवर्ट होकर गौलापुल होते हुए ताज चौराहे से रोडवेज स्टेशन आएंगी।
कालाढूंगी रोड की ओर से आने वाली रोडवेज की बसें लालडाट तिराहे से डायवर्ट होकर पनचक्की तिराहे से कॉलटैक्स से नरीमन तिराहे से गौला बाईपास रोड होते हुए गौलापुल से ताज चौराहे से रोडवेज स्टेशन आएंगी।
पर्वतीय क्षेत्रों से आने वाली रोडवेज, केमू की बसें नरीमन तिराहे से डायवर्ट होकर गौला बाईपास रोड से गौलापुल होते हुए ताज चौराहे से रोडवेज और केमू स्टेशन आयेंगी।
रोडवेज स्टेशन हल्द्वानी से बरेली रोड और रामपुर रोड की ओर जाने वाली सभी रोडवेज बसों को ताज चौराहा होते हुए गौलापुल से रामपुर, बरेली रोड को भेजा जाएगा।
रोडवेज स्टेशन से कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाली बसें रोडवेज से ताज चौराहा, गौला बाईपास रोड होते हुए नरीमन तिराहा होते हुए कॉलटैक्स तिराहे से चंबल पुल, नहर कवरिंग रोड होते हुए ऊंचापुल से कालाढुंगी को भेजा जाएगा।
पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाली रोडवेज, केमू की बसें ताज चौराहा होते हुए गौलापुल से गौला बाईपास होते हुए नरीमन तिराहा होते हुए जाएंगी।

और पढ़े   ऋषिकेश: जज के बेटे ने पुलिस को दिखाया रौब, पुलिस ने फिर ऐसे सिखाया सबक

छोटे वाहनों का डायवर्जन
बरेली रोड की ओर से आने वाले और पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले सभी छोटे वाहनों को तीनपानी तिराहे से डायवर्ट कर गौला बाईपास से नरीमन तिराहा काठगोदाम होते हुए भेजा जाएगा।
रामपुर रोड की ओर से आने वाले और पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले छोटे वाहन शीतल होटल तिराहे से डायवर्ट होकर तीनपानी तिराहा बरेली रोड से गौला बाईपास रोड होते हुए नरीमन तिराहा काठगोदाम होते हुए जाएंगे।
कालाढूंगी रोड की ओर से आने वाले और पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले छोटे वाहन लालडाट तिराहे से पनचक्की तिराहे से हाईडिल तिराहा, कॉलटैक्स तिराहे से नैनीताल रोड होते हुए जाएंगे।
नैनीताल रोड की ओर से आने वाले और बरेली रोड की ओर जाने वाले छोटे वाहन नरीमन तिराहा काठगोदाम से गौला बाईपास होते हुए तीनपानी से बरेली रोड की ओर जाएंगे।
रामपुर रोड, कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाले छोटे वाहन कॉलटैक्स तिराहा, हाइडिल तिराहे से पनचक्की तिराहा, चम्बल पुल तिराहा, लालडाट तिराहा, ऊंचापुल की ओर से जाएंगे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *