Breaking News

लालकुआं: युवती ने लगाए पैथोलॉजी स्वामी और उसकी पत्नी पर लगाए मारपीट और छेड़छाड़ के आरोप।।

1 0
Spread the love

लालकुआं: युवती ने लगाए पैथोलॉजी स्वामी और उसकी पत्नी पर लगाए मारपीट और छेड़छाड़ के आरोप।।

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत पश्चिमी घोड़ानाला निवासी एक युवती ने लालकुआं नगर में स्थित ग्रीन सीटी पैथोलॉजी लैब के स्वामी एंव उसकी पत्नी तथा उसके कर्मचारी पर कमरे में बंद कर मारपीट छेड़छाड़ व अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है।पीड़ित युवती की माँ ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रहीं है।इस घटना से पीड़िता के घर में डर का भय बना हुआ है।
बताते चले कि लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत पश्चिमी घोड़ानाला निवासी सोहनी देवी ने लालकुआं कोतवाली पुलिस में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि लालकुआं नगर स्थित ग्रीन सीटी पैथोलॉजी लैब के स्वामी बंसत लोहनी जोकि प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लालकुआं में कार्यरत हैं जिनकी पत्नी प्रिया लोहनी,तथा लैब के कर्मचारी अर्जुन ने अपनी लैब के अंदर बन्धक बनाकर उसकी बेटी के साथ मारपीट व छेड़छाड़ की साथी ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।
इधर सोहनी देवी ने बताया कि उसकी बेटी किरन ने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में कार्यरत बंसत लोहनी की ग्रीन सीटी पैथोलॉजी लैब लालकुआं में नौ माह तक काम किया जिसका मात्र 2 हजार रूपये प्रतिमाह वेतन उसकी बेटी को दिया जाता था। जिसपर उनके द्वारा सूबह 8 बजे से सांय 7 बजे तक काम कराया जाता था। इसी बीच बीते छ: माह पूर्व ही उसकी बेटी किरन ने वहाँ से नौकरी छोड़ दी।अब वह अपने घर के पास दो किलोमीटर घोड़ानाला स्थित एक दूकान में काम करती है। विगत दिनों फरवरी माह की 18 तारीख को उसकी बेटी लैब में कार्यरत कर्मचारी अर्जुन के बुलाने पर लैब पर गई और कुछ देर बाद वापस आ गई जिसके बाद मार्च की 3 तारीख को लैब स्वामी बंसत लोहनी की पत्नी प्रिया लोहनी और लैब कर्मचारी अर्जुन दुकान पर उसकी बेटी के पास आए और बोले की लैब पर जरुरी काम है तु हमारे साथ चल अभी यही छोड़ देंगे जिसपर किरन बिना कुछ सोचे समझे तथा बिना किसी को बताएं उनके साथ चली गई जैसे ही लैब के अंदर गयी तो वह पहले से मौजूद लैब स्वामी बंसत लोहनी, पत्नी प्रिया लोहनी और लैब कर्मचारी ने किरन के साथ मारपीट, छेड़छाड़ी करना शुरू कर दिया।इस दौरान उन्होंने किरन को जमकर पीटा तथा जब किरन चिल्लाने लगी तो उसे मुंह को हाथ से दवा दिया इतना ही नहीं उन्होंने उसे दो घंटे तक रस्सी से बाधकर रखा। इसी दौरान उन्होंने एक विडियो भी बनाया कहा कि किसी को इस बारे में बताया तो तुझे जान से मार देगें तथा तेरे परिवार को भी उठाकर लें जायेंगे हमारी थाने में अच्छी पकड़ है। उन्होंने मेरी बेटी किरन पर चोरी का झूठा आरोप लगा कर उसके फर्जी कागज में हस्ताक्षर भी कराएं इस घटना से पूरा परिवार डरा हुआ है। पीडिता की माँ सोहनी देवी ने कोतवाली में जाकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। इधर सूत्रों से जानकारी मिली है कि लैब का सारी जांच अर्जुन द्वारा की जाती है जिसपर अन्तिम समय में बंसत लोहनी हस्ताक्षर करता है। वही पीड़ित युवती ने भी पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है‌। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

और पढ़े   पौड़ी- मनोयोग से प्राप्त करें ईवीएम व पोस्टल बैलेट का प्रशिक्षण: जिला निर्वाचन अधिकारी,4 जून को होने वाले मतगणना के लिए 846 कार्मिकों को दिया गया प्रशिक्षण
Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *