Breaking News

अयोध्या- 50 बच्चों को वितरण के लिए किया गया चयनित,नेत्र परीक्षण वाहन को झंडी दिखा कर रवाना किया ।

1 0
Spread the love

अयोध्या- 50 बच्चों को वितरण के लिए किया गया चयनित,नेत्र परीक्षण वाहन को झंडी दिखा कर रवाना किया ।

कल्याणम करोति लखनऊ द्वारा संचालित श्री दीनबंधु नेत्र चिकित्सालय में इंडियन ऑयल कारपोरेशन लिमिटेड द्वारा आयोजित ध्वनिमित्र कार्यक्रम आयोजित कर श्रावण बाधित बच्चों को एलिमको एवं कल्याणम करोति के संयुक्त तत्त्वधान में सहायक उपकरण (कान की मशीन )उपलब्ध कराई गयी। इस कार्यक्रम के लिए मूक बधिर विद्यालय के 50बच्चों को वितरण के लिए चयनित किया गया था।

आज के कार्यक्रम में इंडियन ऑयल के चीफ विजिलेन्स ऑफिसर श्री अनंत कुमार सिंह जी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। Iocl के अधिशाषी निदेशक श्री राजेश सिंह विशिष्ट अथिति के रूप में उपस्थित रहे। मुख्य अथिति ने श्री दीन बंधु नेत्र चिकित्सालय में चल रहे सेवा कार्यों पर हार्दिक प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि कल्याणम करोति द्वारा श्री धाम अयोध्या में 10 लाख नेत्र रोगियों का परीक्षण और 2.26 हजार ऑपरेशन निसंदेह उत्कृष्ट और सराहनीय है।

निदेशक श्री राजेश सिंह जी ने ioc द्वारा सामाजिक दायित्वों को पूरा करने में ioc भूमिका एवं योजनाओं का विस्तार से वर्णन किया। उन्होंने कहा कि कल्याणम करोति अपने नाम अनुसार ही निर्धन के कल्याण में लगी हुई जो सबके लिए प्रेरणादायक है।

श्री बी एल पाल जी प्रबंधक मानव संसाधन ने ioc की ओर से मंच का संचालन किया। श्री डी एन मिश्रा जी प्रबंधक दीन बंधु नेत्र ने चिकित्सालय प्रगति आख्या प्रस्तुत की। कल्याणम करोति की ओर से श्री उदय भान पाठक जी, श्री उमा दत्त मिश्रा जी, श्री वीरेंद्र यादव जी श्री हनुमान मिश्रा जी उपस्थित रहे।इंडियन ऑयल से श्री संजीव राय के साथ भारी संख्या में डीलर और अधिकारी उपस्थित थे।

और पढ़े   हिंदी टीवी सीरियल 'रब्बा कैसी ये प्रीत बनाई' की शूटिंग प्रयागराज में कई दिनों से चल रही है

ज्ञातव्य हो कि जनवरी माह में इंडियन ऑयल सी एस आर के माध्यम में कल्याणम करोति को सचल नेत्र परीक्षण वाहन प्रदत्त किया गया है जिसमें नेत्र समन्धित सभी आधुनिक उपकरण लगे हुए हैं। मोतियाबिंद मुक्त अयोध्या के संकल्प के साथ वाहन को अयोध्या के विभिन्न क्षेत्रों में संचालित किया जा रहा है।

आज पूर्व में आयोजित शिविर के लिए श्री अनंत सिंह जी द्वारा झंडी दिखा कर सचल नेत्र परीक्षण वाहन को गंत्वय के लिए रवाना किया गया।

कार्यक्रम का समापन श्री अतुल कपूर जी जी एम hr द्वारा सभी का आभार देकर किया गया।खष

Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *