Breaking News

अयोध्या: राम कथा पर्क से प्रातः 4 रन फार राम के नाम पर दौड़ प्रतियोगिता का होगा आयोजन ।

0 0
Spread the love

अयोध्या: राम कथा पर्क से प्रातः 4 रन फार राम के नाम पर दौड़ प्रतियोगिता का होगा आयोजन ।

आध्यात्मिक नगरी अयोध्या में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अनुसांगिक संगठन कीड़ा भारती, अयोध्या नगर निगम के साथ भारतीय स्टेट बैंक के संयुक्त तत्वावधान में 10 मार्च रविवार को लता मंगेशकर चौराहे के पास स्थित राम कथा पर्क से प्रातः 4 रन फार राम के नाम पर दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन होगा जिसमें 20000 प्रतिभागी अपना रजिस्ट्रेशन कर चुके है। रन फर राम में तीन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जिसमें 3 किलोमीटर की प्रतियोगिता लता मंगेशकर चौराहे से प्रारंभ होगी साकेत पेट्रोल पंप पर पहुंचेगी और वहां से लता मंगेशकर चौक वापसी होगा। 10 किलोमीटर की प्रतियोगिता लता मंगेशकर चौराहे से प्रारंभ होगी उदय पब्लिक चौराहे तक जाएगी वहां से लता मंगेशकर चौराहे पर वापसी होगा और जो प्रतिभागी 22 किलोमीटर की दौड़ में भाग लेंगे वह पुराने पुल से कटरा तक जाएंगे और वहां से लता मंगेशकर चौक पर उनकी वापसी होगी। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को 11000 से 150000 तक इनाम दिया जाएगा।
प्रतियोगिता की पूर्व संध्या पर अयोध्या नगर निगम के महापौर गिरीश पति त्रिपाठी तथा एसबीआई के महाप्रबंधक आर नटराजन की उपस्थिति में प्रतियोगिता का शुभारंभ कीनिया के धावक मैथ्यू तथा हिलेरी तथा सैकड़ो की संख्या में उपस्थित प्रतियोगियों को चेस्ट नंबर तथा टी शर्ट बाटकर किया गया। दौड़ में भाग लेने वाले प्रतिभागियों पर उनके टी-शर्ट पर चेस्ट नंबर अलर्ट होगा वहीं उनकी पहचान होगी। इस अवसर पर महापौर गिरीशपति त्रिपाठी ने बताया कि हमारे जीवन में प्रभु श्री राम का बहुत महत्व है अगर हम अपने जीवन में प्रभु श्री राम के आदर्शों को धारण कर लें तो इस धारा से सभी अनित कार्य नष्ट हो जाएंगे और अयोध्या में दौड़ की है पहली प्रतियोगिता होने जा रही है जिसमें देश ही नहीं बल्कि विदेश के धावक भी भाग ले रहे हैं यह अयोध्या और प्रभु श्री राम के गरिमा का प्रताप है। इस अवसर पर दिनेश खारा अध्यक्ष भारतीय स्टेट बैंक
कॉर्पोरेट ऑफिस मुंबई, शरत सत्यनारायण चण्डक
मुख्य महा प्रबंधक लखनऊ मंडल, अरुण कुमार साहू
नेटवर्क – 1 लखनऊ मंडल महा प्रबंधक, आर नटराजन उप महाप्रबंधक लखनऊ, संजीव कुमार यादव क्षेत्रीय प्रबंधक अयोध्या अभिनव श्रीवास्तव मुख्य प्रबंधक मुख्य शाखा फ़ैज़ाबाद, गोविंद मिश्र मुख्य प्रबंधक अयोध्या शाखा, रघु राम सागर प्रबंधक संपर्क सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

और पढ़े   मुहूर्त कर जौनपुर में शुरू हुई भोजपुरी फिल्म "वैदेही" की शूटिंग
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES