ब्रेकिंग न्यूज :

शाहजहांपुर: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने बनारस की घटना पर  भाजपा पर किए तीखे सवाल।

Spread the love

शाहजहांपुर: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने बनारस की घटना पर  भाजपा पर किए तीखे सवाल।

यूपी जोड़ो यात्रा के तेरहवें दिन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पूर्व मंत्री  अजय राय  ने  कहा  आईआईटी बीएचयू की छात्रा के साथ हुए भयावह कांड में भाजपा के तीन नेता गिरफ्तार किये गए हैं । इसके विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता मंगलवार को बनारस स्थित  मोदी के कार्यालय का घिराव करेगे । इसके साथ ही उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश की सरकार गिरफ्तार किए गए भाजपा के आईटी सेल के तीन पदाधिकारी के मकान पर कब बुलडोजर चलाएगी । 
शाहजहांपुर के कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मीडिया को संबोधित कर रहे थे ।
श्री राय ने पत्रकार बन्धुओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि 03 नवंबर को मैंने भाजपा के लोगों के संलिप्तता की बात कह दी थी। इस कारण मुझ पर एफआईआर दर्ज की गई थी। घटना का 05 नवंबर को सीसीटीवी फुटेज मिल गया था। आरोपियों को भाजपा द्वारा 05 नवंबर को ही मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार में भेज दिया था। साथ ही 08 नवंबर को पीड़िता ने आरोपियों की पहचान कर ली थी,मगर लगभग दो महीने बाद 30 दिसंबर को तीनों आरोपी गिरफ्तार हुए।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय राय ने कहा की पहचान होने के दो महीने बाद गिरफ्तारी क्यों हुई? क्या पांच राज्यों के चुनाव की वजह से गिरफ्तारी में देरी हुई? अगर छात्रों और कांग्रेस अध्यक्ष का इतना दबाव ना होता तो शायद आरोपियों को बचा लिया जाता।

प्रदेश प्रवक्ता मनीष हिंदवी ने कहा की जब आज प्रदेश अध्यक्ष की बात सच साबित हुई है, तो क्या योगी सरकार एफआईआर वापस लेकर उनसे माफ़ी मांगेगी?

और पढ़े  अयोध्या: राम मंदिर के के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास की तबीयत खराब, पीजीआई में कराया भर्ती

प्रेस वार्ता में प्रदेश अध्यक्ष के साथ प्रदेश प्रवक्ता मनीष हिंदवी, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विश्वविजय सिंह, कोषाध्यक्ष श्री शिव पांडे, संगठन महासचिव श्री अनिल यादव, प्रदेश सचिव अनूप वर्मा,सहारनपुर जिला अध्यक्ष रजनीश  गुप्ता, शहर अध्यक्ष  पवन सिंह, मीडिया कोऑर्डिनेटर  फुरकान अहमद उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!