Breaking News

Today Horoscope 24 October 2023 आज इस राशि के जातकों को हासिल हो सकती है सफलता,जानें बाकी राशि वालों का क्या है हाल।।

Spread the love

Today Horoscope 24 October 2023 आज इस राशि के जातकों को हासिल हो सकती है सफलता,जानें बाकी राशि वालों का क्या है हाल।।

राशिफल –

मेष: मन परेशान रहेगा। यात्रा में कष्ट संभव है। विवादस्पद समाचार की प्राप्ति होगी, स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम-संतान मध्यम और व्यापार लगभग ठीक रहेगा।

वृषभ: नए व्यापार की शुरुआत ना करें। पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। कोर्ट-कचहरी में ना उलझें । स्वास्थ्य ठीक-ठाक, लेकिन सीने में विकार संभव है।

मिथुन: मान-सम्मान पर ठेस पहुंचने की उम्मीद है। यात्रा में संभव है। अति धार्मिक होने से बचें। स्वास्थ्य ठीक-ठाक, प्रेम संतान ठीक-ठाक और व्यापार मध्यम है।

कर्क: चोट-चपेट लग सकता है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। बहुत बचकर पार करें। स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम-संतान मध्यम और व्यापार लगभग ठीक रहेगा।

सिंह: अपने स्वास्थ्य पर और जीवन साथी के स्वास्थ्य और साथ पर ध्यान दें। प्रेम-संतान मध्यम और व्यापार भी मध्यम दिख रहा है।

कन्या: पैरों में चोट-चपेट लग सकता है। शत्रुओं पर जीत हासिल होगी। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम-संतान मध्यम रहे और व्यापार ठीक रहेगा ।

तुला: मानसिक स्थिति गड़बड़ रहेगी। बच्चों के सेहत पर ध्यान दें और प्रेम में तू-तू, मय-मय से बचें। स्वास्थ्य खासकर मानसिक स्वास्थ्य गड़बड़ रहेगा। प्रेम-संतान मध्यम और व्यापार लगभग ठीक रहेगा।

वृश्चिक: घरेलू सुख बाधित होगा। भूमि और वाहन की खरीदारी में परेशानी का अनुभव करेंगे। स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम-संतान मध्यम और व्यापार लगभग ठीक रहेगा।

धनु: स्वास्थ्य मध्यम है, नाक, कान और गला की परेशानी हो सकती है। शोल्डर इत्यादि में परेशानी हो सकती है। प्रेम-संतान लगभग ठीक है और व्यापार भी ठीक-ठाक रहेगा। नए व्याप से अभी बचें।

और पढ़े   Today Horoscope 16 February 2024 आज हो सकता है इन राशि वालों को धन का लाभ,जानें बाकी राशियों का हाल ।।

मकर: मुख रोग के शिकार हो सकते हैं। धन हानि के संकेत हैं। अभी पैसे ना लगाएं। स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम-संतान ठीक-ठाक है और व्यापार भी ठीक है ।

कुंभ: ऊर्जा के स्तर घटता-बढ़ता रहेगा। थोड़ा असहज महसूस करेंगे। स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम-संतान अच्छा है और व्यापार भी अच्छा है।

मीन : चिंताकारी श्रृष्टि का सृजन हो रहा है। प्रेम में दूरी और सेहत को लेकर के मन परेशान, अज्ञात भय सताएगा। सिर दर्द और नेत्र पीड़ा भी संभव है। प्रेम-संतान और व्यापार मध्यम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES