Breaking News

घर जैसा 2.0 का हुआ प्री लॉन्चिंग राम भक्तों को वितरित किया प्रसाद

Spread the love

घर जैसा 2.0 का हुआ प्री लॉन्चिंग
राम भक्तों को वितरित किया प्रसाद

अयोध्या । अयोध्या । 22 जनवरी प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या में तमाम प्रतिष्ठित व्यक्तियों द्वारा समाज सेवा के अनेक कार्य किया जा रहे हैं इसी क्रम में घर जैसा 2.0 के ओनर सुल्तान खान एवं पायनियर ट्रेडर्स के रोहित अग्रवाल व घर जैसा के मालिक महमूद खान रोहित पोरवाल के द्वारा इस अवसर पर ब्रिटानिया के प्रोडक्ट का वितरण सभी अयोध्यावासियों को को प्रसाद रूप में वितरण किया गया। सुल्तान खान ने बताया कि घर जैसा 2.0 की प्री लॉन्चिंग है उन्होंने बताया कि जिस प्रकार अयोध्या अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उभर रहा है तो यहां आने वाले श्रद्धालुओं को हमारे घर जैसा 2.0
महर्षि वाल्मिकी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा, हनुमान गढ़ी नाका के बगल में है जहां आधुनिक और पारंपरिक तत्वों का मिश्रण प्रदर्शित करते हैं, जो मेहमानों के लिए आरामदायक हैं। कार्यक्रमों के लिए उपयुक्त आधुनिक, अच्छी तरह से सुसज्जित स्थान शामिल हैं। स्थानीय व्यंजनों और पसंदीदा व्यंजनों में से चुन सकते हैं या होटल के छत पर रेस्तरां में वास्तव में विशिष्ट अनुभव का आनंद ले सकते हैं। कॉफी शॉप में आराम कर सकते हैं और होटल की इन-हाउस बेकरी से विभिन्न प्रकार की पेस्ट्री, केक और ब्रेड का स्वाद ले सकते हैं।

और पढ़े   पुलिस कांस्टेबल भर्ती: सनी लियोनी ने भरा यूपी पुलिस कांस्टेबल का फॉर्म अब बनेगी कॉन्स्टेबल,प्रवेश पत्र देखकर सब हुए हैरान..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES