Breaking News

लालकुआं: नेताओं के आंतक के आगे पुलिस के अधिकारी नतमस्तक,युवा काग्रेंस नेता पर आधा दर्जन युवाओं ने किया लोहे की रोड़ से हमला।

Spread the love

लालकुआं: नेताओं के आंतक के आगे पुलिस के अधिकारी नतमस्तक,युवा काग्रेंस नेता पर आधा दर्जन युवाओं ने किया लोहे की रोड़ से हमला।

सूबे में भापजा सरकार के दुबारा सत्ता में आने के बाद से ही लालकुआं शहर में अपराधिक घटनाएं रूकने का नाम नही ले रही है भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा नेताओं और पुलिस की सहपर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है वही भाजपा कार्यकर्ताओं के आंतक के आगे लालकुआं पुलिस के अधिकारी भी नतमस्तक हैं। ताजा मामला लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के घोड़ानाला स्थित रेलवे फाटक के समीप का है जहां एक युवा काग्रेंस नेता पर आधा दर्जन युवाओं ने लोहे की रोड़ से हमला बोल दिया। वही हमलावरों ने कांग्रेस नेता पर देशी तंमचे से फायरिंग भी की गनीमत रही कि फायर उसके आसपास से निकाल गये जिसके चलते काग्रेस नेता की जान बच गई।वही कांग्रेस नेता की तहरीर पर पुलिस ने छ: नामजद सहित सात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147,148 ,323 और 307 के तहत केस दर्ज कर लिया है इस मुकदमे में एक भाजपा नेता भी शामिल हैं फिलहाल पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य फरार चल रहे आरोपियों की धरपकड़ जारी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बिन्दुखत्ता के इन्द्रानगर निवासी युवा काग्रेंस के लालकुआं विधानसभा अध्यक्ष कमल दानू ने लालकुआं पुलिस को तहरीर दी है।वही पुलिस को दी तहरीर में कमल जानू ने बताया कि सोमवार रात वह अपने मित्र घोड़ानाला निवासी गोपाल सिंह नेगी के आवास पर गए थे लौटते समय मित्र के घर से कुछ आगे जाने पर सामने से तीन कारों में सवार होकर आए लगभग आधा दर्जन से अधिक लोगों ने उन्हें रोक लिया जिसके उन्होंने देसी तंमचे से एक के बाद एक दो फायर उस पर कर दिए जिसमें एक गोली उनकी कनपटी और दूसरी गोली पेट के बगल से गुजर गई। जिसपर उनके शोर मचाने पर ग्रामीण एकत्रित होने लगे तो आरोपी उनके सिर में लोहे की रोड से वार कर फरार हो गए।वही पुलिस को दी तहरीर में कमल दानू ने हल्दूचौड एलबीएस कालेज के पूर्व उपाध्याय भगत सिंह दरियाल , पूर्व छात्र संघ सचिव देवेंद्र सिंह नेनवाल , सतीश सनवाल, भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यकरणी सदस्य विजय जोशी, सचिन दानू,और शुभम दानू समेत चार पांच अज्ञात युवकों पर हमले का आरोप लगाया है वही काग्रेस नेता कमल दानू का आरोप है कि आरोपी उनसे राजनीतिक रंजिश रखतें है इसलिए उनपर हमला किया गया।वही कांग्रेस नेता की तहरीर पर पुलिस ने छ: नामजद सहित सात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147,148 ,323 और 307 के तहत केस दर्ज कर लिया है इस मुकदमे में एक भाजपा नेता भी शामिल हैं इधर भारी दबाव के चलते पुलिस ने देर शाम को आरोपी पूर्व छात्र संघ उपाध्याय भगत सिंह दरियाल, सतीश सनवाल,सचिन दानू को गिरफ्तार कर लिया है।वही घटना में शामिल फरार चल रहे आरोपी युवा भाजपा नेता विजय जोशी सहित अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की दाबिश जारी है। इधर पुलिस ने बताया कि फरार चल रहे सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा तथा क्षेत्र में अराजकता किसी भी रुप में बर्दाश्त नहीं कि जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES