Breaking News

हल्द्वानी: चुनाव ड्यूटी से लौट रहे चोरपानी जोशी कालोनी निवासी अरुण उप्रेती (गेस्ट टीचर) की सड़क हादसे में मौत

1 0
Spread the love

हल्द्वानी: चुनाव ड्यूटी से लौट रहे चोरपानी जोशी कालोनी निवासी अरुण उप्रेती (गेस्ट टीचर) की सड़क हादसे में मौत

सांवल्दे स्कूल से चुनाव ड्यूटी करने के बाद सीसीटीवी कैमरा जमा करने के लिए हल्द्वानी आ रहे गेस्ट टीचर सड़क दुर्घटना में गंभीर घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पांच घंटे चले इलाज के बाद उनकी मौत हो गई। हादसा लामाचौड़ के पास हुआ। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है।

रामनगर के ग्राम चोरपानी जोशी कालोनी निवासी 42 वर्षीय अरुण उप्रेती पुत्र गोपाल दत्त उप्रेती देवीपुरा मालधनचौड़ में गेस्ट टीचर थे। 19 अप्रैल को हुए चुनाव में उनकी ड्यूटी सांवल्दे स्कूल में वेब कास्टिंग में लगी थी। शुक्रवार को मतदान के बाद देर हो गई थी। इसलिए वह शनिवार की सुबह अपनी बाइक से एमबीपीजी के स्ट्रांग रूम में सीसीटीवी कैमरा जमा करने आ रहे थे। लामाचौड़ के पास अज्ञात वाहन ने रात करीब 10:30 बजे उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
अरुण के माता-पिता की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। घर पर उनकी पत्नी व तीन बच्चे हैं। दो बेटियां बड़ी व एक छोटा बेटा छह साल का है। उनकी मौत से परिजनों में कोहराम है। उनके निधन पर गेस्ट टीचर एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष विक्की रावत ने दुख जताया है। इधर, परिजनों का कहना है कि सीसीटीवी को लाने व ले जाने के लिए प्रशासन की ओर से व्यवस्था की जानी चाहिए थी। ऐसा होता तो शायद अरुण की जान बच जाती।
उधर, मुखानी थानाध्यक्ष पंकज जोशी ने कहा कि घायल शिक्षक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पंचनामा भरके शव को मोर्चरी में रखवाया गया है।

और पढ़े   ऋषिकेश: जज के बेटे ने पुलिस को दिखाया रौब, पुलिस ने फिर ऐसे सिखाया सबक
Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *