Breaking News

बड़ी भविष्यवाणी:- रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास की 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी ।।

बड़ी भविष्यवाणी:- रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास की 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी ।।

श्रीरामजन्मभूमि के मुख्य अर्चक आचार्य सत्येंद्र दास ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी 2024 में एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। इसमें कोई संदेह नहीं है। उन पर राम की कृपा बनी रहेगी, राम की कृपा से उनका बेड़ा पार हो जाएगा।
उन्होंने कहा कि जितने लोग भगवान राम के नाम की जयकार करते हैं, केवल वही लोग यदि बीजेपी को वोट देंगे तो यह निश्चित है कि 2024 में भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की भगवान राम में आस्था और विश्वास है, इसलिए पार्टी पर राम की कृपा बनी रहेगी।

उन्होंने कहा कि रामलला के भव्य और दिव्य मंदिर में विराजमान होने का जो प्रभाव जनता के ऊपर पड़ेगा, उतना किसी के विरोध का प्रभाव नहीं पड़ेगा। राम का विरोध करने वाले को कभी फल नहीं प्राप्त हो सकता और न ही उन्हें सत्ता प्राप्त हो सकती है।

उन्होंने यूपी चुनाव का उदाहरण देते हुए कहा कि विपक्षियों ने बहुत प्रयास किया लेकिन योगी के आगे बौने साबित हुए। उन्होंने यह भी कहा कि सपा स्वामी प्रसाद मौर्य के कारण पतन की ओर जा रही है। जो लोग रामायण जला रहे हैं, रामायण की निंदा कर रहे हैं, ऐसे लोगों के कारण सपा डूब जाएगी और फिर उबर नहीं पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *