ब्रेकिंग न्यूज :

हल्द्वानी- अब पुलिस मुखबिर से भी कराने लगी चेकिंग…वायरल हुआ वीडियो,तब पुलिस एक्ट में हुआ चालान

Spread the love

पुलिस अब मुखबिरों से चेकिंग भी करवाने लगी है। मेडिकल चौकी क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक व्यक्ति पुलिसकर्मियों के साथ रात में चेकिंग करते दिख रहा है। वह लाठी लेकर लोगों को रोक रहा और उनके वाहनों की चाबियां भी निकाल रहा है। मामला अफसरों तक पहुंचा तो उनके निर्देश पर मुखबिर का पुलिस एक्ट में चालान किया गया।

एसएसपी के आदेश पर बुधवार को जिले की पुलिस अपने-अपने क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। मेडिकल चौकी पुलिस मुखानी नहर कवरिंग रोड क्रियाशाला के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान सादा कपड़े पहना एक युवक बाइक सवारों को रोक रहा था। डीएल व अन्य दस्तावेज नहीं होने पर चालान काटने की धमकी दे रहा था। साथ ही उनकी चाबी भी छीन ले रहा था। यह सब कुछ वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के सामने हो रहा था। लोगों ने उसके वर्दी में नहीं होने का विरोध किया तो सड़क पर हंगामे की स्थिति हो गई। बाइक सवारों ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

कोतवाल राजेश कुमार यादव ने बताया कि चौकी इंचार्ज प्रवीण तेवतिया के पैर में चोट लगी है। इसलिए बुधवार को मुखबिर पुलिस के साथ क्रियाशाला रोड पर बाइक व स्कूटी सवारों को रोकने लगा। उन्होंने बताया कि कानून हाथ में लेने पर बरेली रोड निवासी नितिन गुप्ता का पुलिस एक्ट में चालान कर दिया गया है।

और पढ़े  लालकुआं/हल्द्वानी- मानवाधिकार आयोग की सख्त कार्रवाई: पीयूष जोशी की पहल पर बेसहारा पशुओं से दुर्घटनाओं पर बड़ी कार्रवाई।
error: Content is protected !!