ब्रेकिंग न्यूज :

अयोध्या:- पति ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या, शव को कुएं में फेंका ।

Spread the love

अयोध्या:- पति ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या, शव को कुएं में फेंका ।

इनायतनगर थाना क्षेत्र के उछाहपाली गांव में पति ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव कुएं में फेंक दिया। पोल्ट्री फाॅर्म संचालक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुधवार की देररात कुएं से शव बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है और आरोपी पति को गिरफ्तार किया है।

इनायतनगर थाना क्षेत्र स्थित पोल्ट्री फाॅर्म संचालक वसीम खान ने पुलिस को सूचना दी कि उनके पोल्ट्री फाॅर्म पर उछाहपाली निवासी शाहिद और उसकी पत्नी नफीसा बानो कार्य करते हैं। दो दिन से शाहिद की पत्नी गायब थी, अब वह भी गायब हो गया है। उनके बच्चे अपने मां-बाप को ढूंढ रहे हैं।

सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अभिमन्यु शुक्ला पुलिस फोर्स के साथ उछाहपाली गांव पहुंचे। काफी प्रयास के बाद पुलिस ने पति शाहिद को गिरफ्तार किया। पूछताछ में शाहिद ने अपनी पत्नी की हत्या करके कुएं में फेंकने की जानकारी दी तो सभी लोग दंग रह गए। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने बुधवार की देररात कुएं से शव बरामद किया।

थानाध्यक्ष अभिमन्यु शुक्ला ने बताया कि आरोपी ने अपनी पत्नी नफीसा बानो का दूसरे व्यक्ति से संबंध होने के शक में हत्या की बात कुबूली है। वहीं, अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली के दादरा निवासी मृतका के भाई इश्तिहार की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके न्यायालय भेजा गया है। वहां से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

और पढ़े  उधार की जिंदगी: क्रेडिट कार्ड से 6 माह में 20 करोड़ की खरीदारी, यहाँ 1 साल में बने 28 हजार ग्राहक

अनाथ हुए 3 बच्चे
थानाध्यक्ष ने बताया कि शाहिद और नफीसा के तीन बेटियां हैं। जिनमें बड़ी बेटी फिजा 12 वर्ष, शिफा सात वर्ष और रिफा तीन वर्ष हैं। घटना के बाद से तीनों बेटियों का रो-रो कर बुरा हाल है और गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। छोटे-छोटे बच्चों के पालन-पोषण के लिए संकट खड़ा हो गया है।

बोरी में भरकर मोपेड पर लादकर ले गया शव
पुलिस के अनुसार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने पत्नी की हत्या 22 जुलाई की रात में ही कर दिया था। इसके बाद शव बोरे में भरकर उसे मोपेड पर लादकर गांव के दक्षिण तरफ स्थित एक कुएं में ले जाकर फेंक दिया था। घटना के समय उसके बच्चे सो रहे थे, इसलिए किसी को भनक नहीं लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!