ब्रेकिंग न्यूज :

बिहार के मिथिला से नील सेना के अध्यक्ष राजेश कुमार पहुंचे अयोध्या,अध्यक्ष राजेश कुमार ने महासचिव चंपत राय पर लगाए गंभीर आरोप ।

Spread the love

बिहार के मिथिला से नील सेना के अध्यक्ष राजेश कुमार पहुंचे अयोध्या,अध्यक्ष राजेश कुमार ने महासचिव चंपत राय पर लगाए गंभीर आरोप ।

भगवान श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद देशभर के विभिन्न प्रांतो से लाखों की संख्या में श्रद्धालु इन दिनों रामनगरी अयोध्या में पहुंच रहे हैं।ऐसे मे बिहार के मिथिला से नील सेना के अध्यक्ष राजेश कुमार की अगुवाई में सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु माता सीता व हनुमान जी के लिए सिंदूर लेकर अयोध्या आए थे।नील सेना के सारे पदाधिकारी बिहार के मिथिला से पैदल चलकर अयोध्या पहुंचे थे। नील सेना के अध्यक्ष राजेश कुमार ने अयोध्या पहुंचने के बाद श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय पर गंभीर आरोप लगाया है।उन्होंने बताया कि चंपत राय ने उन्हें कोई सम्मान नहीं दिया। जब वह चंपत राय के पास पहुंचे तो चंपत राय ने उनकी जाति पूछी।क्योंकि यह सारे लोग वाल्मीकि समाज से हैं… इसलिए चंपत राय ने सबको अपमानित किया और कोई सम्मान नहीं दिया।इतना ही नहीं राजेश कुमार ने यह अभी कहा कि यदि हम लोग सोना,चांदी या करोड़ों की दौलत लेकर अयोध्या आए होते तो चंपत राय हम लोगों को गले लगाते और सम्मान भी देते। लेकिन हम लोगों के पास धन दौलत नहीं था इसलिए चंपतराय ने हमें अपमानित किया। जिसको लेकर के आज नील सेना के अध्यक्ष राजेश कुमार आमरण अनशन पर बैठे हैं। उनका कहना है कि जब तक उनका सम्मान वापस नहीं हुआ तो वह आमरण अनशन के बाद सरयू नदी में समाधि ले लेंगे।

और पढ़े  बहराइच हिंसा:- मृतक के परिजनों से मिले मुख्यमंत्री योगी, बोले - आपको न्याय दिलाना हमारी प्राथमिकता

Byte- राजेश राम रमैया, नील सेना राष्ट्रीय अध्यक्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!