ब्रेकिंग न्यूज :

Today Horoscope 31 August 2023 आज मिल सकता है इन 3 राशि वालों को आर्थिक लाभ, पढ़ें अपना दैनिक राशिफल ।।।

Spread the love

राशिफल –

मेष: आय के स्त्रोत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। मानसिक स्थिति ऊपर-नीचे होता रहेगा। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम-संतान की स्थिति मध्यम रहेगी।

वृषभ: व्यावसायिक स्थिति में मनचाहा परिणाम नहीं मिलेगा। पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। उच्चाधिकारियों से अनबन की स्थिति है। स्वास्थ्य, प्रेम और व्यापार मध्यम दिख रहा है।

मिथुन:व्यावसायिक उथल-पुथल की स्थिति रहेगी। मान-सम्म में ठेस पहुंचेगा। यात्रा में कष्ट संभव है। स्वास्थ्य, प्रेम और व्यापार मध्यम है।

कर्क: परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। चोट-चपेट लग सकता है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। स्वास्थ्य मध्यम है। प्रेम-संतान की स्थिति अच्छी है और व्यापार भी मध्यम है।

सिंह:जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। नौकरी-चाकरी में कोई रिस्क मत लीजिए । स्वास्थ्य मध्यम, जीवनसाथी का स्वास्थ्य मध्यम और व्यापार भी मध्यम दिख रहा है।

कन्या: पैरों में चोट-चपेट लग सकता है। किसी परेशानी में पर सकते हैं। स्वास्थ्य मध्यम है। प्रेम-संतान की स्थिति लगभग ठीक है और व्यापार भी सकुशल चलता रहेगा।

तुला: भावनाओं में बहकर कोई निर्णय मत लीजिए। सेहत पर ध्यान दें। प्रेम में तू-तू, मय-मय के संकेत हैं। स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम-संतान मध्यम और व्यापार भी लगभग मध्यम रहेगा।

वृश्चिक: घरेलू चीजों को शांत होकर निपटाएं। भूमि और वाहन की खरीदारी में प्रॉब्लम संभव है। स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम-संतान मध्यम और व्यापार भी मध्यम है।

धनु: नाक, कान और गले की परेशानी हो सकती है। स्वास्थ्य मध्यम दिख रहा है। प्रेम संतान की स्थिति अच्छी है। व्यापार भी लगभग ठीक है। लेकिन कोई नए व्यापार की शुरुआत न करें।

मकर: धन-हानि के संकेत हैं। जुआ, सट्टा और लाटरी में पैसे ना लगाएं। कुटुम्बों से ना उलझें । स्वास्थ्य मध्यम और प्रेम-संतान की स्थिति मध्यम और व्यापार भी मध्यम दिख रहा है।

और पढ़े  Today Horoscope 21 October 2024 आज इस राशि के जातकों को नौकरी के मिलेंगे अवसर, पढ़ें अपना  दैनिक राशिफल।।

कुंभ: ऊर्जा का स्तर घटता-बढ़ता रहेगा। मानसिक परेशानी थोड़ी बनी रहेगी। बच्चों को लेकर के, प्रेम को लेकर के मन दुविधा में रहेगा। स्वास्थ्य, प्रेम और व्यापार मध्यम दिख रहा है।

मीन: सिर दर्द, नेत्र पीड़ा संभव है । प्रेम-संतान में दूरी व्यापार भी मध्यम दिख रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!